Type Here to Get Search Results !

Top 10 Best Hindi Mother Shayari Wishes Hindi birthday wish 2021 मां बर्थडे शायरी | हिंदी शायरी |Best Hindi Birthday Wishes 2021

Top 10 Best Hindi Mother Shayari Wishes Hindi birthday wish 2021 मां बर्थडे शायरी | हिंदी शायरी |Best Hindi Birthday Wishes 2021. best hindi mother shayari. mother birthday wishes. birthday wish for mother. happy birhday maa. happy birthday status 2021. birthday shayari for mother. brother, sister, father, friends, happy birthday shayari.



1.)  मेरे लिए एक फरिश्ता हो तुम, ऊपरवाले का एक तोहफा तुम। 
जब तुम साथ होती हो तो हर गम दूर रहता है। 
दुआ है इस जन्मदिन पर सारे जहाँ की खुशियां तुम्हारे दामन में भर जाएं। 
लव यू मॉम।


2.)  जिस तरह आपने मुझे बेपनाह प्यार दिया। 
हर बंधन तोड़कर अपनी खुशियों को मुझ पर वार दिया। 
मेरे दिल में भी आप के लिए उतना ही सम्मान है। 
आप मेरे लिए बेशकीमती हो। मेरे पास मौजूद चीजों में आप सबसे खास हो। 
दुआ है यह जन्मदिन आपके लिए खुशियों का खजाना लेकर आए।



3.)  तुम फ़िक्र करती हो, प्यार बरसाती हो, 
कभी सिखाती हो तो कभी समझाती हो। 
कभी मुझे बचाती हो तो कभी सहारा बन जाती हो।
तुमने मुझे इस लायक बनाया कि मुझे खुद पर नाज़ होता है। 
आने वाला हर साल तुम्हारे जीवन में खुशियां लेकर आए। 
ऊपरवाला तुम्हें लंबी उम्र दे। लव यू मॉम, हैप्पी बर्थ डे।


4.)  मेरी नन्ही आंखों में तुमने ख्वाब रोपे थे, 
मेरे हर ख्वाब को पूरा करने को तुमने न जाने कितना दर्द झेला। 
मुझे उस दर्द का तो नहीं पता मगर इतना जरूर पता है 
कि हम सब तुम्हें जिंदगी से भी बढ़कर प्यार करते हैं। 
भगवान तुम्हारा दामन खुशियों से भर दे। 
जन्म दिन की ढेर सारी शुभकामनाएं माँ।


5.)  तुम्हारा हर अलफ़ाज़ किसी मीठी कविता की तरह है, 
मेरे कान हर वक़्त उसे सुनने को बेताब रहते हैं। 
आपकी दुआएं हमेशा मेरे साथ रहें। 
जन्मदिन मुबारक हो मेरी प्यारी माँ।


6.)  तुम्हारा प्यार ही मेरी उम्मीद है, तुम्हारा प्यार ही मेरा विश्वास है 
और तुम्हारा प्यार ही मेरा संसार है। मेरी प्यारी माँ मैं तुम्हारे प्यारे जन्मदिन पर तुम्हारे 
खुशहाल जीवन की दुआ करता हूँ।


7.)  मैं सारी दुनिया को भूल सकता हूँ माँ मगर उस ममता को नहीं भूल सकता जो 
आपने मुझ पर बरसाई है। मैं आपको बहुत प्यार करता हूँ 
और जन्मदिन पर आपको ढेर सारी शुभकामनाएं देता हूँ।


8.)  माँ वो तुम ही हो जिसकी बदौलत आज मैं हूं। 
तुम मेरे लिए रब से कम नहीं, तुम्हारे इस प्यारे जन्मदिन पर 
मैं ऊपरवाले से ये दुआ करता हूँ कि वह
 आप पर खुशियां ही खुशियां बरसाए। 
हैप्पी बर्थ डे मॉम।


9.)  आज इस ख़ूबसूरत दिन पर मैं यही दुआ करता हूं
 कि आपका कल खुशियों से भरा हो। कोई भी मुश्किल आपको छू भी न पाए। 
सारे ग़म काफूर हो जाएं। हैप्पी बर्थ डे माँ।
मुझे आपका बेटा होने पर गर्व है।

10.)  इस पावन दिन पर मैं दुआ करता हूं कि 
आपके जीवन में खुशियों की मिठास भर जाए, 
आपको सारी उम्र खुशियां ही खुशियां मिलें, दुख से कभी साबका न हो। 
बहुत बहुत प्यार, मेरी प्यारी माँ।




Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.