Type Here to Get Search Results !

Best Mother Birthday Shayari | Shayari for mother birthday | Best wish for mother | hindishayaricity | besthindibirthdaywishes | 2023 birthday shayari | new birthday shayari

Best Mother Birthday Shayari | Shayari for mother birthday | Best wish for mother | hindishayaricity | besthindibirthdaywishes | 2023 birthday shayari | new birthday shayari








मेरे लिए एक फरिश्ता हो तुम, ऊपरवाले का एक तोहफा तुम। जब तुम साथ होती हो तो हर गम दूर रहता है। दुआ है इस जन्मदिन पर सारे जहाँ की खुशियां तुम्हारे दामन में भर जाएं। ********** हैप्पी बर्थ डे मॉम **********


********************


माँ तुम तो हो मेरी जान…. तुम सा प्यारा इस पूरे जहाँ में कोई नहीं तुम से प्यारी ममता की मूरत और कही नहीं… तुम ने दी हमें ज़िन्दगी की सौगात इस से बड़ी दुनिया में नहीं कोई भी बात….. I Love You Mom…


********************


एक हस्ती है जो जान है मेरी, जो जान से भी बढ़ कर शान हे मेरी, रब हुक्म दे तो कर दू सज्दा उसे, क्यूँ की वो और नही माँ है मेरी…..


********************


दुनिया की बेस्ट माँ तो हर बेटे के पास होती है। लेकिन पता नहीं दुनिया की बेस्ट बीवी पड़ोसी के पास ही क्यों होती है?


********************


हजारो फूल चाहिए एक माला बनाने के लिए, हजारों दीपक चाहिए एक आरती सजाने के लिए हजारों बून्द चाहिए समुद्र बनाने के लिए, पर “माँ “अकेली ही काफी है, बच्चो की जिन्दगी को स्वर्ग बनाने के लिए..!!


********************


माँ से रिश्ता ऐसा बनाया जाऐ, जिसको निगाहों में बिठाया जाऐ, रहे उसका मेरा रिश्ता कुछ ऐसे कि, वो अगर उदार हो तो हमसे भी… मुस्कुराया ना जाऐ…


********************


कौन सी है वो चीज़ जो यहाँ नहीं मिलती, सब कुछ मिल जाता है लेकिन “माँ” नहीं मिलती, माँ-बाप ऐसे होते हैं दोस्तों जो ज़िन्दगी में फिर नहीं मिलते, खुश रखा करो उनको फिर देखो जन्नत कहाँ नहीं मिलती.


********************


माँ से रिश्ता ऐसा बनाया जाए, जिसको निगाहों में बिठाया जाए, रहे उसका मेरा रिश्ता कुछ ऐसा वो अगर उदास हो तो हमसे भी मुस्कुराया ना जाए.


********************


हर इंसान के ज़िन्दगी में वह सबसे ख़ास होती है, दूर होते हुए भी वह दिल के पास होती है, जिसके सामने मौत भी अपना सर झुका दे, वह और कोई नहीं बस माँ होती है. ********** हैप्पी बर्थ डे मॉम **********


********************


माँ ना होती तो वफ़ा कौन करेगा, ममता का हक़ भी कौन अदा करेगा, रब हर एक माँ को सलामत रखना, वरना हमारे लिए दुआ कौन करेगा. ********** हैप्पी बर्थ डे मॉम **********


********************


जिस तरह आपने मुझे बेपनाह प्यार दिया। हर बंधन तोड़कर अपनी खुशियों को मुझ पर वार दिया। मेरे दिल में भी आप के लिए उतना ही सम्मान है। आप मेरे लिए बेशकीमती हो। मेरे पास मौजूद चीजों में आप सबसे खास हो। दुआ है यह जन्मदिन आपके लिए खुशियों का खजाना लेकर आए। ********** हैप्पी बर्थ डे मॉम **********


********************


माँ वो तुम ही हो जिसकी बदौलत आज मैं हूं। तुम मेरे लिए रब से कम नहीं, तुम्हारे इस प्यारे जन्मदिन पर मैं ऊपरवाले से ये दुआ करता हूँ कि वह आप पर खुशियां ही खुशियां बरसाए। ********** हैप्पी बर्थ डे मॉम **********


********************


आज इस ख़ूबसूरत दिन पर मैं यही दुआ करता हूं कि आपका कल खुशियों से भरा हो। कोई भी मुश्किल आपको छू भी न पाए। सारे ग़म काफूर हो जाएं। हैप्पी बर्थ डे माँ। मुझे आपका बेटा होने पर गर्व है। ********** हैप्पी बर्थ डे मॉम **********


********************


इस पावन दिन पर मैं दुआ करता हूं कि आपके जीवन में खुशियों की मिठास भर जाए, आपको सारी उम्र खुशियां ही खुशियां मिलें, दुख से कभी साबका न हो। बहुत बहुत प्यार, मेरी प्यारी माँ। ********** हैप्पी बर्थ डे मॉम **********


********************


जन्मदिन मुबारक हो, माँ! हमेशा मेरा साथ देने के लिए धन्यवाद. ” सीधा साधा भोला भाला मै ही सबसे अच्छा हूँ , कितना भी हो जाऊ बड़ा माँ मै आज भी तेरा बच्चा हूँ । ********** हैप्पी बर्थ डे मॉम **********



********************

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.