Type Here to Get Search Results !

TOP 20 Hindi Mother Birthday Shayari | Maa Birthday Shayari | Maa Birthday wishes | Best Mother Birthday Shayari | hindishayaricity | 2023 | besthindibirthdaywishes

TOP 20 Hindi Mother Birthday Shayari | Maa Birthday Shayari | Maa Birthday wishes | Best Mother Birthday Shayari | hindishayaricity | 2023 | besthindibirthdaywishes


besthindibirthdaywishes.blogspot.com



यह दिल भी तेरा, जान भी तेरी, इन सांसों पर हक भी तेरा, पहचान भी तेरी। जन्मदिन पर आपको ढेरों शुभकामनाएं मां।

-------------------------------

दिल जब भी कशमकश में था, तूने गले से लगाया, लाख बार गिरा मां, तूने ही तो मुझे संभलना सिखाया। जन्मदिन की बधाइयां मां।

-------------------------------

काला रंग कोयले का, तो नीला रंग आसमान का, लाखों रंग हैं मां के, कोई प्यार का, तो कोई विश्वास का। हैप्पी बर्थडे मम्मी।

-------------------------------

इस घर की हर एक चीज खुशी से हंसती है, मेरी मां जब भी इस घर में होती है। जन्मदिन की लाखों बधाइयां।

-------------------------------

जब भी आई मुसीबत, खड़ा हो गया तेरे सामने, जब भी लड़खड़ाया, तुम ही तो आई हो संभालने। जन्मदिन मुबारक हो मां।

-------------------------------

जिस तरह चिड़िया सुबह चहचहाती है, मेरी मां की हंसी मुझे खूब भाती है। हैप्पी बर्थडे मां।

-------------------------------

सोना चांदी या हीरे, क्या तोहफा दूं तुझे, तेरे सामने सब हैं फीके। मेरी मां को जन्मदिन की शुभकामनाएं।

-------------------------------

बिना पंखों के एक परी देखी है मैने, हां, मां कहा है उसे मैंने। हैप्पी बर्थडे मां।

-------------------------------

मेरे बिन बोले ही मुझे समझ लेती हो, इन धुंधली आंखों से कैसे सब पढ़ लेती हो। मेरी प्यारी मां को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं।

-------------------------------

लेना हो कोई मशवरा या कोई सलाह, तुम साथ होती हो, तो टल जाती है हर बला। जन्मदिन मुबारक हो मां।

-------------------------------

मां तुम मुझे लगती हो एक परी, कैसे कर लेती हो यह जादूगरी। जन्मदिन पर आपको ढेरों शुभकामनाएं मां।

-------------------------------

नौ महीने कोख में रखती है और जिंदगी भर ख्याल रखती है, ना जाने मां यह गुर किस किताब से सीखती है। हैप्पी बर्थडे मां।

-------------------------------

1 हड्डी के टूटने पर बच्चा कितना रोता है, उसी बच्चे को जन्म देने पर मां को, 206 हड्डियां टूटने-सा दर्द होता है। जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं मां।

-------------------------------

जिसने बोलना सिखाया, उसे जबान की ताकत कभी न दिखाना, मासूम होती है हर मां, दिल उसका कभी ना दुखाना। हैप्पी बर्थडे टू यू मम्मी।

-------------------------------

नादान होती है मां, जो बच्चे को सर आंखों पर बिठा लेती है, अभी जन्मे बच्चे से पहली नजर में ही प्यार कर लेती है। आज का खास दिन आपको मुबारक हो मां।

-------------------------------

यह पैगाम है आज के दिन के लिए, जन्मदिन मुबारक हो उसे, जो दोस्त है मेरी जिंदगी के लिए। हमेशा मुस्कुराती रहो मां, जन्मदिन मुबारक हो।

-------------------------------

मेरे सपनों को साकार तुमने किया है मां, मेरे ख्वाबों को आकार तुमने दिया है मां। आपके जन्मदिन पर आपको ढेरों शुभकामनाएं।

-------------------------------

मेरी मां की हर बात है निराली, वही है मेरी दुर्गा और वही है मेरी काली। जन्मदिन मुबारक हो मां।

-------------------------------

बार बार यह दिन आए, बार बार यह दिल गाये, तू जिए हजारो साल, येही है मेरी आरज़ू.. !!!!.... जन्मदिन की खूब शुभकामनाये....!!! ********** हैप्पी बर्थ डे मॉम **********

-------------------------------

ऊपर जिसका अंत नहीं, उसे ब्रह्माँड कहते हैं, जिसकी ममता का कोई मोल नहीं, उसे उसे माँ कहते हैं, हैप्पी birthday माँ.. ********** हैप्पी बर्थ डे मॉम **********

-------------------------------
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.