Type Here to Get Search Results !

Best Hindi Father Birthday wishes shayari 2021 Top 10 Birthday Shayari for Papa Father Happy Birthday Papa.

Best Hindi Father Birthday wishes Shayari 2021 Top 10 Birthday Shayari for Papa Father Happy Birthday Papa. happy birthday papa Shayari in Hindi. happy birthday papa images in Hindi. happy birthday papa Shayari in English. papa birthday wishes in English. happy birthday papa status in Marathi. birthday wishes for father from daughter in English. birthday wishes for father in law in Hindi.


ads












1.)  इस जहां में सिर्फ आप ही वह शख्स हो जिसने मेरे हर फैसले पर, 
हर कदम पर मुझ पर भरोसा किया। एक अच्छे पिता होने के लिए 
मैं आपका शुक्रगुजार हूं। आपको जन्मदिन बहुत मुबारक हो पापा।





2.)  पापा आप जैसे हो हमेशा वैसे ही रहना, 
आप मेरे सुपर हीरो हो और आज का दिन मेरी ज़िंदगी का सबसे बड़ा दिन है 
क्योंकि आज मेरे हीरो, मेरे पापा का जन्मदिन है। हैप्पी बर्थ डे पापा।




Top 10 Birthday Shayari for Papa Father
3.)  दुनिया के लिए आप एक मिसाल हो, 
एक अच्छे अभिभावक की हर खूबी आप में है। 
मैं कभी लफ़्ज़ों में बयां नहीं कर पाया मगर पापा
 मैं भी आपके जैसा बनने का ख्वाब देखता हूं। 
जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।





4.)  अगर इस जहां में बेस्ट पापा के लिए कोई अवार्ड होता तो 
हर दिन वह आपके नाम ही होता। मुझे यह ख़ूबसूरत दुनिया
 दिखाने और जीवन के हर मोड़ पर मेरा साथ निभाने के लिए शुक्रिया। 
आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।





5.)  मैं खुद को दुनिया का सबसे भाग्यशाली इंसान मानता हूं 
क्योंकि मेरे पास इतनी फ़िक्र करने वाले, 
मुश्किलों से बचाने वाले और प्यार बरसाने वाले पापा के रूप में आप मौजूद हैं। 
आप दुनिया के सबसे अच्छे पिता हैं। हैप्पी बर्थ डे पापा।




Best Hindi Father Birthday wishes Shayari 2021
6.)  आज मैं जो कुछ भी हूं सिर्फ इसलिए हूं 
क्योंकि एक ख़ास शख्स मेरी जिंदगी में है। 
आज आपके जन्मदिन पर शुभकामनाओं और भावनाओं को 
जाहिर करने के लिए मेरे पास अलफ़ाज़ नहीं हैं। 
मैं खुशनसीब हूं कि आप मेरे पिता हैं। 
आपको जन्म दिन की ढेर सारी शुभकामनाएं।





7.)  ऊपरवाला आपकी दुनिया भी उसी तरह प्यार से रोशन रखे 
जैसे आपने हमारी राहों पर प्यार बरसाया है। 
आने वाला साल आपका दामन खुशियों से भर दे। 
हैप्पी बर्थ डे पापा।






8.)  अगर दुनिया के हर शख्स को सिर्फ आप जैसा पिता ही नसीब हो जाता
 तो किसी के हिस्से में दुश्वारियां न होतीं और ये जहां स्वर्ग से भी सुंदर होता।
 दुआ है आपके जन्मदिन पर ऊपरवाला आपका दामन खुशियों से भर दे।



birthday wishes for father from daughter in English.
9.)  उम्र के इस मुकाम पर आकर मुझे अहसास हो रहा है 
कि मेरी बुरी आदतों को भी आप कैसे बर्दाश्त करते थे। 
मेरी जिंदगी संवारने और मुझे एक अच्छा इंसान बनाने के लिए शुक्रिया पापा। 
आज इस खास दिन पर चलो जश्न मनाएं आपके उस धैर्य का जिसे मेरी 
शरारतों के बावजूद आपने कभी टूटने नहीं दिया। जन्मदिन मुबारक पापा, 
ढेर सारी शुभकामनाएं।





10.)  अपने सपनों की राहों पर मैं कभी डगमगाया नहीं, 
किसी अजनबी को देखकर मैं कभी डरा नहीं, 
अपनी ज़िन्दगी को मैंने हमेशा खुलकर जिया 
क्योंकि मैं जानता था पापा कि मुझे संभालने के लिए आप हर पल मेरे साथ हो। 
शुक्रिया पापा इस साथ के लिए। हैप्पी बर्थ डे।




Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.