Type Here to Get Search Results !

Brother Birthday Shayari | Bhai Birthday Shayari | New Birthday Shayari | Latest Birthday Shayari | hindishayricity | besthindibirthdaywishes

Brother Birthday Shayari | Bhai Birthday Shayari | New Birthday Shayari | Latest Birthday Shayari | hindishayricity | besthindibirthdaywishes









ऐसी क्या दुआ दूँ आपको, जो आपके लबों पर ख़ुशी के फूल 🌼 खिला दे; बस ये दुआ है मेरी, 💫🌟✨सितारों सी रौशनी💫🌟✨खुदा आपकी तकदीर बना दे। जन्मदिन मुबारक!


🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟


भाई के जन्मदिन के मौके पर, सारी दूरियां मिटा देते है, सारे झगडे भुला देते है, सिर्फ एक बात याद रखते है.


🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟


खुदा बुरी नज़र से बचाये आपको, चांद सितारों से सजाए आपको, ग़म क्या होता है, ये आप भूल ही जाओ, खुदा जिंदगी में इतना हंसाये आपको हेप्पी बर्थडे भाई


🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟


तेरे जैसे भाई दुनिया 🌎 में होते है Few, छोटे-से मेरे इस दिल ❤️ में Only है Tu, जिता रहे जो सालों साल वो पेड़ 🌳 हो Tu, ये भगवान से दुआ है 🙏 मेरी Only for You, ये Special Message है Just for 👉 You… 🎂🍫🍬🎂Happy Birthday Once again to you…🎂🍫🍬🎂


🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟


Birthday Wishes for Little Brother in Hindi: ना गिला करता हूँ, ना शिकवा करता हूँ, तु सलामात रहे छोटे👶, बस यही दुआ करता हूँ…🙂🙏 Happy Birthday to you…🎂🍫🍬🎂


🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟


मिला है कितना प्यार मुझे तुझसे ओ भईया, कैसे मैं ये लफ़्ज़ों में बतलाऊँ,😐 तू रहे खुश हमेशा इसी दुआ के साथ,🙏🙂 🎂🍫🍬🎂जन्मदिन मुबारक सबसे पहले आपको…🎂🍫🍬🎂


🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟


हर लम्हा आपके होंठो पर मुस्कान रहे,🙂 हर ग़म से आप अन्जान रहे, जिसके साथ महेक उठे आपकी जिंदगी, हमेशा आपके पास वो इन्सान रहे, 🎂🍫Happiest Birthday Bro…🎂🍫


🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟


आज फिर दिन आया नाचने-गाने का,👯‍♀️💃 जन्मदिन मुबारक हो मेरे भाई…🎂🍫 भगवान से माँगा था एक भाई, लेकिन भगवान ने तो हमे दे दिया कोहिनूर के हीरा…!


🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟


हां, मैं इस दुनिया का सबसे खुशनसीब इंसान हूँ,🙂😇 क्युकी मुझे आप जैसा प्यार करने वाला भाई मिला…😗😘 Love 🧡 you Bro… Happy Birthday To You…🎂🍫


🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟


हर मुश्किल आसान हो, हर पल में खुशियाँ हो, हर दिन आपका खूबसूरत हो, ऐसा ही पुरा जीवन हो, यही हर दिन मेंरी दुआ है – ऐसा ही आपका हर जन्मदिन हो…🙏 🎂🍫Happy Birthday to you…🎂🍫


🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟


आसमान की बुलंदियों 💫 पर नाम हो आपका, चाँद 🌙 की धरती पर मुकाम हो आपका, ऐसी दुआ करते है…🙏 🎂🍫🎂🍫जन्मदिन की बहोत बहोत शुभकामनायें🎂🍫🎂🍫


🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟


ऐसी क्या दुआ दूँ भाई, जो आपके लम्हों पर ख़ुशी के 🌸 फूल खिला दे; बस ये दुआ है मेरी,🙏 सितारों-सी रोशनी ✨🌟 खुदा आपकी तकदीर बना दे… 🎂🎂🍫🍫जन्मदिन मुबारक हो भाई..🎂🎂🍫🍫


🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟


खुशियों का एक संसार लेकर आएँगे, पतझड़ 🍃 में भी बहार लेकर आएँगे, जब भी पुकार लेंगे आप दिल ❤️ से, जिदगी से साँसे उधार लेकर आएंगे.🙂 भाई आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ..!🎂🎂🍫🍫


🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟


जब उन दिनों को याद करता हूँ, तो अंदर से ख़ुशी मिलती है, कोई फर्क नहीं पड़ता हम कितने दूर है, फिर भी हम एक दूसरे के बेस्ट फ्रेंड्स है। हप्पी बर्थडे माय लवली ब्रदर।


🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟


जीवन के रास्ते हमेशा गुलज़ार रहे, चेहरे पर आपके सदा ही मुस्कान रहे, देता है दिल ये दुआ आपके ज़िन्दगी में आपके हर दिन, खुशियों की बौछार हो।


🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟


जब कभी मैं अपसेट हुआ, तुमने मुझे हौंसला दिया। और हर सिचुएशन में मेरे पीछे रहे। आई लव यू माय ब्रदर एंड हैप्पी बर्थडे टू यू।


🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟


मुझे जितनी सफलता मिली इसके कारण हो तुम्, तूम हमेशा मेरे पीछे थे और मेरा सपोर्ट किये। हैप्पी बर्थडे माय ब्रदर।


🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟


आसमान की बुलन्दियों पर हो नाम आपका, चांद की धरती पर हो मुक़ाम आपका, हम तो रहते हैं छोटी सी दुनिया में, पर खुदा करे सारे जहाँ पर राज़ हो आपका मेरे प्यारे भाई।


🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟


ये दुआ है हर पल खुदा से मेरी मुस्कराती रहे ये जिंदगी तुम्हारी, फूलों से सजी हो हर राह तुम्हारी, जीससे महके हर सुबह और शाम तुम्हारी। हैप्पी बर्थडे टू माय डियर ब्रदर।


🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟


ऐसी क्या दुआ दूँ जो आपके लबोँ पर खुशी के फूल खिला दे, बस ये दुआ है की सितरों सी रौशनी से, खुदा आपकी तक़दीर बना दे, जनम दिन मुबारक हो मेरे भाई।


🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟


मेरी दुआ है की हर कदम पर आपकी कामयाबी हो, हर सफलता पे आपका नाम हो, किसी भी मुश्किल में आप हार न माने, हमारी दुआ हर दम आपके साथ हो।


🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟


हँसते रहे आप करोड़ों के बीच, लीखते रहे आप लाखोँ के बीच, रोशन रहे आप हज़ारों के बीच, जैसे सूरज है इतने सितारों के बीच, जनम दिन की ढेर सारी बधाई ।


🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟


रिश्ता हम भाई बेहेन का, कभी मीठा कभी खट्टा, कभी रुठना कभी मनाना, आज है जनम दिन मेरे भाई की, तो ले आना बड़ा केक, ओर मनाएँगे खुशियों का दिन ये हमारा।


🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟


मिला है ढेर सारा प्यार मुझे तुझसे भेया, कैसे मैं ये लफ़्ज़ों में बताऊँ? तू रहे खुश हमेशा यही दुआ है साथ, जनम दिन मुबारक सबसे पहले मेरी तरफ से।


🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟


लोगों की बुरी नजर से खुदा बचाए आपको… चाँद सितारों से सजाए आपको… दुख और गम क्या होता है ये आप भूल ही जाओ… ज़िन्दगी मे इतना खुदा हँसाए आपको !!! !!!जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाए….



🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.