Type Here to Get Search Results !

TOP 10 माँ के लिए जन्मदिन शायरी | Mother Birthday 2023 | New Birthday Shayari | hindishayaricity | besthindibirthdaywishes |

TOP 10 माँ के लिए जन्मदिन शायरी | Mother Birthday 2023 | New Birthday Shayari | hindishayaricity | besthindibirthdaywishes | 








माँ से रिश्ता कुछ ऐसा बनाया जिसको निगाहों में बिठाया जाए रहे उसका मेरा रिश्ता कुछ ऐसा की वो अगर उदास हो तो हमसे भी मुस्कुराया न जाये ********** हैप्पी बर्थ डे मॉम **********


💙💙💙💙💙💙💙💙


मेरी दुनिया में इतनी जो शौहरत है मेरी माँ की बदौलत है .. ऐ मेरे ऊपर वाले और क्या देगा तु मुझे मेरी माँ ही मेरी सबसे बड़ी दौलत है ********** हैप्पी बर्थ डे मॉम **********


💙💙💙💙💙💙💙💙


माँ बिना जिंदगी वीरान होती है तनहा सफर में हर राह सुनसान होती है ज़िंदगी में माँ का होना ज़रूरी है माँ की दुआओं से ही हर मुश्किल आसान होती है। ********** हैप्पी बर्थ डे मॉम **********


💙💙💙💙💙💙💙💙


मन की बात जान ले जो आँखों से पढ़ ले जो दर्द हो चाहे ख़ुशी आंसू की पहचान कर ले जो वो हस्ती जो बेपन्हा प्यार करे माँ ही तो है वो जो बच्चो के लिए जिए… ********** हैप्पी बर्थ डे मॉम **********


💙💙💙💙💙💙💙💙


एक हस्ती है जान मेरी , जो जान से भी बढ़कर है शान मेरी , रब्ब हुकम दे तो करदूँ सजदा उसे , क्योंकि वो कोई और नहीं माँ है मेरी। ********** हैप्पी बर्थ डे मॉम **********


💙💙💙💙💙💙💙💙


अज़ीज़ भी वो है नसीब भी वो है दुनिया की भीड़ में करीब भी वो है उनकी दुआओं से चलती है जिंदगी मेरी क्यूंकि खुद भी वो है और तक़दीर भी वो है। ********** हैप्पी बर्थ डे मॉम **********


💙💙💙💙💙💙💙💙


जिँदगी‬ की पहली ‪Teacher‬ ‎माँ‬, जिँदगी की पहली ‪Friend‬ माँ, ‪Jindagi‬ भी माँ ‎क्योँकि‬, ‎Zindagi‬ देने वाली भी माँ. ********** हैप्पी बर्थ डे मॉम **********


💙💙💙💙💙💙💙💙


जन्मदिन पर आपके दिल से आई है दुआ; ग़म से कभी हो न मुलाकात, खुशियों से कभी हों न जुदा; ********** हैप्पी बर्थ डे मॉम **********


💙💙💙💙💙💙💙💙


छू लो ऊंचाइयों को बढाकर हाथ और मिल जाये हर मंज़िल आपको; ********** हैप्पी बर्थ डे मॉम **********


💙💙💙💙💙💙💙💙


जिसकी रही है चाहत सदा, वो भी सजदा करे आकर आपको ********** हैप्पी बर्थ डे मॉम **********


💙💙💙💙💙💙💙💙


माँ के लिये Keya लिखु माँ ने तो खुद मुझे लिखा है !! ********** हैप्पी बर्थ डे मॉम **********


💙💙💙💙💙💙💙💙


फना करदो अपनी सारी जीन्दगी अपने माँ के कदमो मे ! दुनीया मे यही एक हस्ती है जिसमे बेवफाई नही होती !!


💙💙💙💙💙💙💙💙


मुझे महोब्बत है अपने हाथ की सब उगंलीयों से ! ना जाने किस उगंली को पकङ कर माँ ने चलना सिखाया होगा ! ********** हैप्पी बर्थ डे मॉम **********


💙💙💙💙💙💙💙💙


तेरी हर बात चलकर यूँ भी मेरे जी से आती है कि जैसे याद की खुशबू किसी हिचकी से आती है मुझे आती है तेरे बदन से ऐ माँ वही खुशबू जो एक पूजा के दीपक में पिगलते घी से आती है ********** हैप्पी बर्थ डे मॉम **********


💙💙💙💙💙💙💙💙


ऐसी क्या दुआ दूँ आपको, जो आपके लबों पर ख़ुशी के फूल खिला दे; बस ये दुआ है मेरी, सितारों सी रौशनी खुदा आपकी तकदीर बना दे। जन्मदिन मुबारक! ********** हैप्पी बर्थ डे मॉम **********


💙💙💙💙💙💙💙💙


हो पूरी दिल की हर ख्वाहिश आपकी, और मिले खुशियों का जहां आपको, जब कभी आप माँगे आसमान का एक तारा, तो भगवान दे दे सारा आसमाँ आपको। जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं ********** हैप्पी बर्थ डे मॉम **********


💙💙💙💙💙💙💙💙


मेने कभी भगवान को नई देखा हे लेकिन मुझे इतना यकीन हे की वो भी मेरी ‪माँ‬ की तरह होंगे. ********** हैप्पी बर्थ डे मॉम **********



💙💙💙💙💙💙💙💙

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.