Type Here to Get Search Results !

TOP 50+ Brother Birthday Shayari | Brother Birthday | Bhai Birthday Wishes | Bhai Birthday Shayari | hindishayaricity | Birthday 2023 | besthindibirthdaywishes

TOP 50+ Brother Birthday Shayari | Brother Birthday | Bhai Birthday Wishes | Bhai Birthday Shayari | hindishayaricity | Birthday 2023 | besthindibirthdaywishes








बार-बार यह दिन आए हर बार यह दिन आए, और यह दिल दुआ मांगे रब से जिए तो हजारों साल। हैप्पी बर्थडे भैया




चमक रहे हो, लगता है जन्मदिन है तुम्हारा, आज दिन है तुम्हारा और रात हमारी, आज पार्टी होगी जमकर सारी रात। हैप्पी बर्थडे भाई लव यू




सोने पर सुहागा हो तुम, हजारों में एक भाई हो तुम, मेरी खुशियों की चाबी हो तुम। हैप्पी बर्थडे भैया




ना गिला करता हूं ना शिकवा करता हूं, तेरा मेरा साथ हमेशा बना रहे छोटे, बस रब से यही दुआ करता हूं। हैप्पी बर्थडे भाई




आज के दिन में कुछ अलग ही चमक है, लगता है आज कुछ खास है, सुना है आज मेरे भाई का जन्मदिन है। हैप्पी बर्थडे भाई पार्टी




सबसे न्यारे, सबसे प्यारे भैया मेरे, हर पल खुश रहते भैया मेरे, दुआ है रब से ये खुशियां यूं ही बनी रहे। हैप्पी बर्थडे भैया




मैं खुशनसीब हूं कि तुम जैसा भाई मिला, जीवन के हर सुख-दुख में तूने मेरा साथ दिया, आपके जन्मदिन के पावन अवसर पर ढेरों शुभकामनाएं।




खुशियों की फुलझड़ियां यूं ही फूटती रहे जीवन भर, यह शुभ दिन आए आपकी जिंदगी में हजार बार, हम आपको जन्मदिन मुबारक कहते रहें हर बार..!!




लाखों में एक हो तुम, प्यार भरी बातों हो तुम, खुशियों की बारातो में हो तुम, भाई मेरे सबसे प्यारे हो तुम। हैप्पी बर्थडे भाई




हंसते रहो तुम हर पल हर दिन, आपका जीवन गुलजार रहे, खुशियों की बौछार रहे। हैप्पी बर्थडे भैया




खुशियों की बहार लेकर आएंगे, सबको साथ लेकर आएंगे, जब भी पुकार लेंगे आप, जिंदगी से सांसे उधार लेकर आएंगे। भाई को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं




ना कोई गिला है ना कोई शिकवा है, तुम सलामत रहो बस यही है दुआ, जन्मदिन की बधाई हो भाई।




दोस्त भी तुम, भाई भी तुम, मेरे जीवन का सहारा हो तुम, खुशियों से भर दी झोली तुमने मेरी, दुआ है रब से हर जन्म तुम ही भाई हो मेरे। हैप्पी बर्थडे भैया




पलकों पर बिठा कर रखे जमाना सारा आपको, हर ख्वाहिश जो आपकी आंखों में है वह पूरी हो, जीवन का हर पल खुशियों से भरा हो आपका। हैप्पी बर्थडे भैया




खुशियों का हर पल ठहर जाए जिंदगी में तुम्हारे, दुआ है रब से इस दिन की शाम ना होने पाए कभी, भाई को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं।




डीजे वाले बाबू गाना बजाओ, रसमलाई, रसगुल्ले, केक सब ले आओ, आज भाई का जन्मदिन है धूमधाम से मनाओ। हैप्पी बर्थडे भाई




रोशन रहे खुशियों से जीवन तुम्हारा, दुआ है रब से कोई गम छू ना पाए तुम्हें, भाई को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाइयां।




आज दिन खिला-खिला सा है , आज कुछ नया-नया सा है, क्योंकि आज जन्मदिन भाई का है। Happy Birthday bhai…!




आज दिन फिर खुशियों का आया, आज जन्मदिन मेरे भाई का आया, दुआ है रब से यह दिन हर साल यूं ही आता रहे। हैप्पी बर्थडे भाई




मेरे प्यारे भैया, जियो हजारों साल, जन्मदिवस पर खुशियां मिले हजार, जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं भैया।




जन्मदिन का हर लम्हा मुबारक हो आपको, खुशियों की हर सौगात मुबारक हो आपको, आंखों में बसे सारे ख्वाब पूरे हो आपके, तहे दिल से जन्मदिन मुबारक हो भाई आपको।




जिसके सर पर भाई का हाथ होता हैं, हर परेशानी में उसके साथ होता हैं, लड़ना झगड़ना फिर प्यार से मनाना, तभी तो इस रिश्ते में इतना प्यार होता हैं… Happy Birthday Bhaiya




भाई-बहन के रिश्ते बड़े होते हैं, क्योंकि ये दिल से जुड़े होते हैं…




खुश नसीब हूँ मैं, जो मेरे भाई का हाथ ✋ मेरे साथ हैं, चाहे कुछ भी हालात हो मेरा भाई हमेशा मेरे 🤝 साथ हैं… 🎂🍫🍫हैप्पी बर्थडे मेरे प्यारे भाई🍫🍫🎂




बहन भाई की यारी, सबसे प्यारी 🎂🍫🍫हेप्पी बर्थडे भाई🎂🍫🍫




एक मैं Cute… एक मेरा भाई Cute… बाकी पूरी दुनिया डरावनी भूत…😜




सूरज 🌞 रोशनी लेकर आया, और चिडियों 🐥 ने गाना गाया, फूलों 🌻 ने हँस हँस कर बोला, मुबारक हो तुम्हारा जन्मदिन आया… 🎂🍫🍬🎂Wish you a Happiest Birthday Bro…🎂🍫🍬🎂




जिंदगी के हर मोड़ पर तुम मेरे साथ रहे, तुम्हारे अहसानों का सिला मैं कैसे चुकाऊँगा ।🙏 मुझे इंतजार है जिंदगी के उस लम्हे का, जब किसी रोज मैं चुका सकूं तुम्हारे एहसानो का कर्ज । आपको जन्मदिन बहुत बहुत मुबारक हो भैया…🎂🎂🍫🍫




भगवान का बहुत शुक्रिया अदा करता हूँ, कि, तुम जैसा भाई उसने मुझे दिया है, Many Many Happy Return of the day my Bro




रिश्ता हम भाई 👫 बहन का, कभी मीठा, कभी खट्टा, कभी रूठना, कभी मनना, आज हैं जन्मदिन भाई तुम्हारा,🙂 तो लाना बड़ा-सा केक,🎂 साथ मनायेगे खुशियों का दिन ये प्यारा…☺️☺️ 🎂🍫🍬Happy Birthday to you🎂🍫🍬




सब से अलग हैं मेरा भैया,😚 सब से प्यारा है मेरा भैया,😘 कौन कहता हैं – खुशियाँ ही सब होती हैं जहाँ में, मेरे लिए तो खुशियों से भी अनमोल हैं मेरा भैया…😘😘 जन्मदिन मुबारक हो भैया….🎂🍫🍬




Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.