Type Here to Get Search Results !

Father Birthday Shayari | Happy Birthday Father | new hindi shayari | 2023 shayari | hindishayaricity | besthindibirthdaywishes | PAPA birthday wishes

Father  Birthday Shayari | Happy Birthday Father | new hindi shayari | 2023 shayari | hindishayaricity | besthindibirthdaywishes | PAPA birthday wishes









पिताजी हैं मेरे होठों की हंसी, पिताजी हैं मेरी आंखों को खुशी, वो किसी भगवान से कम नहीं, पिताजी हैं उनकी ही छवि। जन्मदिन की शुभकामनाएं पिताजी।




खुदा से मेरी छोटी-सी गुजारिश है, लगानी एक सिफारिश है, जीवन में खुशियां ही खुशियां मिले आपको, इतनी सी मेरी ख्वाइश है। हैप्पी बर्थडे डियर डैड।




उनके साथ रिश्ता न्यारा है, उनका प्यार भी निराला है, पापा-बच्चे जैसा कोई रिश्ता नहीं, यही सबसे प्यारा है। जन्मदिन की खूब बधाई पापा।




गुस्सा नहीं, फिक्र है उनकी आंखों में, यह दुनिया बड़ी जालिम है, यह खबर है उनकी आंखों में। हैप्पी बर्थडे डैडी।




उनका साथ मिल जाता है, तो खुशी मिल जाती है, पापा का प्यार मिल जाता है, तो हंसी खिल जाती है। हैप्पी बर्थडे टू यू पापा।




पूरा घर बिखर जाता है मां के बिना, और पूरी दुनिया ही बिखर जाती है पापा के बिना। मेरी दुनिया को हैप्पी बर्थडे।




जमीन भी है, आसमान भी वो है, मेरा खुदा और भगवान भी वो है, कहीं जाकर क्यों खोजें खुशी, मेरी खुशियों की खदान भी वो है। हैप्पी बर्थडे डैडी।




बाहर से चोट देकर, अंदर से हाथ लगाता है, कुम्हार भी आपकी तरह कच्ची मिट्टी की तकदीर बनाता है। जन्मदिन की मुबारकबाद डैडी जी।




सुलाया है हमको, अपनी नींद उड़ाकर, खिलाया है हमको, अपनी भूख भुलाकर, मुझसे कभी वो जुदा न हो यह दुआ है, पाया है भगवान को, मैंने पापा को पाकर। जन्मदिन की शुभकामनाएं पापा।




सबकुछ चाहने से मिल जाए, ऐसा नहीं होता है, जहां ऐसा हो, वो पापा का घर होता है। हैप्पी बर्थडे मेरे प्यारे पापा।




सपने देखता था मैं, उनके लिए कोई और जागता था, साइकिल पर मुझे बिठाकर, साथ में वो भागता था। हैप्पी बर्थडे डैडी।




थककर भी कभी सोते नहीं, बच्चों की खुशी के लिए पापा रोते नहीं। जन्मदिन की बधाई डैडी।




पापा से है प्यार और वो ही हैं मेरा संसार, भगवान से है दुआ मेरी, वो खुश रहें साल दर साल। हैप्पी बर्थडे टू यू पापा।




आप दुनिया मेरी, जहान हो मेरा, मां जमीन और आप आसमान हो मेरा। जन्मदिन की बधाई पापा।




छांव में हमें बिठाते, जलते हैं खुद धूप में, एक फरिश्ता रहता है संग, पिता के रूप में। हैप्पी बर्थडे टू यू डैडी।




कुछ भी कह लो, बात यह सच्ची है, आपकी डांट में भी हमारी तरक्की है। जन्मदिन की बधाई पापा।




मुझे अपने हाथों की हर ऊंगली से प्यार है, पता नहीं, पापा ने किसे पकड़कर चलना सिखाया होगा। हैप्पी बर्थडे डैडी।




हर बार यह दिन आए और हर बार यह दिल गाए कि आप हजारों साल जिएं। हैप्पी बर्थडे डैड।




लोग कहते हैं कि भगवान सबका ख्याल रखते हैं, मगर मेरा ख्याल तो आप रखते हैं, इसलिए आप ही मेरे भगवान हैं। अपने भगवान को जन्मदिन की खूब सारी बधाई।




अगर मुझसे एक विश मांगने के लिए कहा जाए, तो मैं आपको मांगूंगा/मांगूंगी, क्योंकि मुझे पता है आप मेरी बाकी की सभी विश पूरी कर देंगे। सबसे प्यारे पापा को जन्मदिन की बधाई।




मेरे बचपन में सबसे प्यारा गिफ्ट वो खिलौने नहीं थे, जो आप लेकर आते थे, बल्कि वो समय था, जब मैं आपकी गोद में बैठा/बैठी रहता/रहती थी। जन्मदिन की बधाई पापा।




एक परफेक्ट डैड के परफेक्ट बच्चे की तरफ से परफेक्ट बर्थडे की परफेक्ट विश। हैप्पी बर्थडे डियर डैड।




एक शख्स और अनेक किरदार। जिम्मेदारियां भी हैं हजार, पिता के अलावा और कौन होगा यार। हैप्पी बर्थडे डैडी जी।




दुआ है कि आपकी उम्र का आने वाला नया साल आपको नयी ऊंचाइयों और मुकाम तक ले जाए। एक बच्चे के लिए इससे ज्यादा गर्व की क्या बात होगी। हैप्पी बर्थडे डैडी।




आप के होने से ही मेरा हर दिन और ज्यादा बेहतर बन जाता है। मेरी जिंदगी को भी ऐसे ही बेहतर बनाते रहना। हैप्पी बर्थडे डैडी।




जिंदगी को खुलकर, हंसकर और प्यार से जीना सिखाने वाले डैडी को हैप्पी बर्थडे। लव यू सो मच।




पापा, आप ने ही सिखाया है कि कैसे चलना है, आप ने ही सिखाया है कि भीड़ में कैसे अलग पहचान बनानी है और आप ने सिखाया है कि गिरते हुए को कैसे संभालना है। हैप्पी बर्थडे मेरे सबसे प्यारे टीचर




डैडी, अगर जिंदगी जीना आर्ट है, तो आप उस आर्ट के मास्टर हैं। हैप्पी बर्थडे मास्टर ऑफ आर्ट।




हमारी जिंदगी के बीच में न आते हुए भी जिंदगी भर साथ बने रहने वाला सिर्फ एक पिता ही हो सकता है। हैप्पी बर्थडे पापा जी।

आपने ही मुझे हमेशा मजबूत रहना और कभी हार न मानना सिखाया है। आप से ही सीखा है कि जिंदगी को कैसे जिया जाता है। हैप्पी बर्थडे टू यू पापा।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.