Type Here to Get Search Results !

Girlfriend Shayari | Birthday Wishes for GF/BF | New Girlfriend Birthday Shayari | Hindishayaricity | Besthindibirthdaywishes | 2023

Girlfriend Shayari | Birthday Wishes for GF/BF | New Girlfriend Birthday Shayari | Hindishayaricity | Besthindibirthdaywishes | 2023 









💕 हर दिन जन्मदिन जैसा स्पेशल हो मेरे यार का, एक ही ख्वाहिश है कि हमेशा गहरा रहे रंग हमारे प्यार का.


💕💕💕💕💕💕


💕 जन्मदिन मुबारक हो मेरे खूबसुरत यार को, दुआ है कि कभी नज़र न लगे हमारे प्यार को. हैप्पी बर्थडे बेबी.


💕💕💕💕💕💕


💕 जन्मदिन मुबारक हो मेरे उस यार को, जिसके रंग से हो गयी मैं रंगीन, जन्मदिन मुबारक हो मेरे पहले प्यार को, जिसके आने से ज़िन्दगी हो गयी और भी हसीन


💕💕💕💕💕💕


💕 जन्मदिन है तो तुम्हारा पर न जाने क्यों लगता हमें ये बहुत प्यारा, एक ही ख्वाहिश है अब तो मेरी, चाहे जो भी पल आये ज़िन्दगी, हर वक़्त बनकर रहे एक दूजे का सहारा.


💕💕💕💕💕💕


💕 तेरे इश्क़ में सारा जहाँ सजा देंगे, हसीन पल है और उससे भी हसीन तुम, बड़े है अपने ख़ास यार का, इसलिए आज का दिन हमेशा के लिए यादगार बना देंगे.


💕💕💕💕💕💕


💖 आपके आँखों में सजे हो जो भी सपने और दिल में छुपी हो जो भी अभिलाषाएं दुआ है ये हमारी की आज के दिन वो सब सच हो जाये जन्मदिन की बहुत बहुत सुभकामनाएँ मेरी जान


💕💕💕💕💕💕


💖 येही दुआ करते है खुदा से आपकी ज़िन्दगी में कभी कोई गम ना हो जन्मदिन पर मिले हज़ारों दुआएं चाहे उनमें शामिल हम ना हो


💕💕💕💕💕💕


💖 सदा खुश रहो तुम आये ना साथ कोई गम जहाँ भी रखो तुम कदम तुम जो कहो वो हर खवाहिश पूरी हो तुम्हारी तुम्हारे जन्मदिन पर बस यही दुआ है हमारी


💕💕💕💕💕💕


💖 खुदा हर मुश्किल पलों से बचाए आपको चाँद सितारों से सजाये आपको गम से वास्ता न हो कभी आपका ज़िन्दगी इतना हसाये आपको


💕💕💕💕💕💕


💖 आप हमारे करीब न सही पर दिल में रहते है इसलिए हर दर्द प्यार से सहते है मुझ से पहले तुम्हे विश करने का किसी को कोई हक़ नही इसलिए आपको दिल से हैप्पी बर्थडे कहते है


💕💕💕💕💕💕


💖 लम्हा लम्हा वक़्त गुजर जायेगा कुछ ही देर में आपका जन्मदिन आजायेगा अभी ही आपको हैप्पी बर्थडे कह दूँ वरना बाद में बाज़ी कोई और मार जायेगा हैप्पी बर्थडे


💕💕💕💕💕💕


💖 दिन पर दिन तेरी खुशियां हो डबल हो जाएं डिलीट ज़िन्दगी से तुम्हारे सरे ट्रबल खुदा रखे तुम्हे हमेशा खुश और फिट हो जन्मदिन तुम्हारा सुपर डुपर हिट


💕💕💕💕💕💕


💖 दुआ करते है हम सर झुका के हर ख़ुशी और हर मजिल को पायें अगर आपकी राह में कभी अँधेरा आए तो रौशनी के लिए खुदा हमको जलाये जन्मदिन मुबारक हो स्वीटहार्ट


💕💕💕💕💕💕


💖 सदा दूर रहो तुम गमो की परछाईं से हो ना वास्ता कभी तुम्हारा तन्हाँईयों से हर ख्वाब हर अरमान पूरा हो आपका यही दुआ है दिल की गहराई से जन्मदिन मुबारक हो मेरी जान


💕💕💕💕💕💕


💖 हो पूरी दिल की ख्वाइशें आपकी मिले खुशियों का जहाँ सारा आप दुआ में मांगो एक तारा और खुदा बरसा दे आसमा सारा जन्मदिन मुबारक हो जान…


💕💕💕💕💕💕


💖 भुला देना तुम बीता हुआ पल दिल में बसाना तुम आने वाला कल खुशी से झूमो तुम हर दिन ढेर सारी खुशियां लेकर आए आपका जन्मदिन


💕💕💕💕💕💕


💖 दिल में नहीं तुम्हे अपनी जान मैं बसाया है इस कदर मोहब्बत है आपसे कि अपने आसमानी ज़िंदगी में तुम्हे तारों कि तरह सजाया है जन्मदिन मुबारक हो मेरी जान


💕💕💕💕💕💕


💖 ज़िन्दगी में आपके खुशियों की बरसात हो, चाहे खुशिया थोड़ी कम कर भि दे खुदा, मगर ज़िन्दगी भर तुम्हारा साथ हो, विश यू अ वैरी हैप्पी बर्थडे लव.


💕💕💕💕💕💕


💖 मन करता है दिन-रात तुम्हारी बाँहों में होना, दिल चाहता है तुम्हारी जुल्फों की छांव में सोना. हर ज़िन्दगी तुम्हारा साथ रहे, विश यू अ वैरी हैप्पी बर्थडे शोना.


💕💕💕💕💕💕


तुम्हारी मोहब्बत ने हमें बदनाम कर दिया हमे हर ख़ुशी से अंजान कर दिया, हमने तो कभी नही चाहा था हमे मोहब्बत हो, लेकिन आपकी पहली नज़र ने हमे नीलाम कर दिया


💕💕💕💕💕💕


हर लम्हा तेरी याद का पैगाम दे रहा है, अब तो तेरा इश्क मेरी जान ले रहा है। जन्मदिन मुबारक हो मेरी जान


💕💕💕💕💕💕


हर लम्हा हर पल आपके साथ है जिंदगी की हर एक सांस आपके नाम है | भले ही आपसे दूर सही, लेकिन आपके पास हैं, जिंदगी में हम कभी आपके हो या न हों, लेकिन हमे आपकी कमी का हर पल एहसास हैं जन्मदिन मुबारक हो लव


💕💕💕💕💕💕


शुभ दिन ये आये आपके जीवन में हज़ार बार; और लेकर आये ढेर सारी खुशियों की बहार और हम आपको जन्मदिन मुबारक कहते रहें हर बार। जन्मदिन मुबारक


💕💕💕💕💕💕


आपका दिल हमारे पास है और हमारा दिल आपके पास है, बहुत बधाई देते है हम अपने जान को आज के दिन जो उनके लिए बेहद ख़ास है | जन्मदिन मुबारक हो मेरी जान


💕💕💕💕💕💕


दूर हो तो क्या हुआ, आज का दिन हमें याद है तुम ना सही पर तुम्हारा साया तो हमारे साथ है जन्मदिन मुबारक हो मेरी जान


💕💕💕💕💕💕


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.