Type Here to Get Search Results !

Friend Birthday Wish | Hindi Birthday Shayari | New Latest status | Birthday Shayari for best friends | Hindishayaricity | besthindibirthdaywishes

Friend Birthday Wish | Hindi Birthday Shayari | New Latest status | Birthday Shayari for best friends | Hindishayaricity | besthindibirthdaywishes 








हमारी तो दुआ है कोई गिला नहीं वो गुलाब जो आज तक खिला नहीं आज के दिन आपको वो सब कुछ मिले जो आज तक किसी को कभी मिला नहीं🎂🎁🎉


🎂🎁🎉🎂🎁🎉


दुआ मिले बन्दों से खुशियां मिले जग से साथ मिले अपनों से रेहमत मिले रब से ज़िन्दगी में आप को बे पनाह प्यार मिले खुश रहे आप दुनिया में ज्यादा सुब से🎂🎉🎁


🎂🎁🎉🎂🎁🎉


चाहत के यह कैसे अफसाने हुए खुद नज़रों में अपने बेगाने हुए किसी भी रिश्ते का ख्याल नहीं मुझे इश्क़ में तेरे इस कदर दीवाने हुए जन्मदिन मुबारक🎉🎂🎁


🎂🎁🎉🎂🎁🎉


हस्ते दिलो मेें ग़म भी है मुस्कुराती आँखे कभी नम भी है दुआ🙏 करते हैं आपकी हसी कभी न रुके क्योंकि आपकी मुस्कुराहट☺ के दीवाने😍 हम भी है. जन्मदिन मुबारक🎂🎀🎉


🎂🎁🎉🎂🎁🎉


खुदा बुरी नज़र से बचाए आप को चाँद सितारों से सजाए आप को गम क्या होता है ये आप भूल ही जाओ खुदा ज़िन्दगी मे इतना हँसाए आप को


🎂🎁🎉🎂🎁🎉


तोहफा मैं तुझे आज मेरा दिल ही देता हूँ ये हसीन मोका गवाना नहीं चाहता हूँ अपने दिल की बात तुम्हारे सामने बतलाता हूँ और तुम्हारे जन्म दिन🎂 की शुभ कामनाये हूँ🎈🎈🎈


🎂🎁🎉🎂🎁🎉


चाँद से प्यारी चाँदनी🌛 चाँदनी से भी प्यारी रात🌑 रात से प्यारी ज़िन्दगी और ज़िन्दगी से भी प्यारे आप👉 हैप्पी बर्थडे... 🎁🎂🎈


🎂🎁🎉🎂🎁🎉


उगता हुआ सूरज🌤 दुआ दे आपको खिलता हुआ फूल🌼🌺 खुशबु दे आपको हम तो कुछ देने के काबिल नहीं है देने वाला हज़ार खुशिया दे आपको


🎂🎁🎉🎂🎁🎉


जिस दिन आप ज़मी पर आये ये आसमाँ भी खूब रोया था आखिर उसके आँसू थमते भी कैसे उसने अपना सबसे प्यारा तारा जो खोया था हैप्पी बर्थडे🍫🍬🎈


🎂🎁🎉🎂🎁🎉


फूलों ने अमृत का जाम भेजा है सूरज ने गगन से सलाम भेजा है मुबारक हो आपको नया जन्मदिन तहे-दिल से हमने ये पैगाम भेजा है Happy Birthday Best Friend


🎂🎁🎉🎂🎁🎉


सजती रहे खुशियों की महफ़िल हर ख़ुशी सुहानी रहे आप ज़िन्दगी में इतनी खुश रहे की हर ख़ुशी आप की दीवानी रहे जन्मदिन मुबारक🎂🍬🎈


🎂🎁🎉🎂🎁🎉


खुद भी नाचेंगे ‍ तुमको ‍भी नचायेंगे बड़ी धुम धाम से तुम्हारा बर्थड़े🎉 बनायेंगे गिफ्ट मे मांगो अगर जान हमारी तो आपकी ‍ कसम हसँ कर कुरबाँ हो जायेगें Happy Wala Birthday🎈🍬🍮


🎂🎁🎉🎂🎁🎉


तेरे जैसे Dost दुनिया में होते है Few छोटे-से मेरे इस दिल 💓 में Only है Tu जिता रहे जो सालों साल वो पेड़ 🌳 हो Tu ये भगवान से दुआ है मेरी Only for You ये Special Message है Just for 👉 You Happy Birthday Once again to you 🍮🍬


🎂🎁🎉🎂🎁🎉


Life का हर Goal रहे आपका Clear तुम Success पाओ Without Any Fear हर पल जियो Without Any Tear Enjoy🎉 Your Day My Dear Happy Birthday🎂


🎂🎁🎉🎂🎁🎉


आ गया आ गया जी भरके Yummy Cake खाने का दिन आ गया मेरे सबसे प्यारे दोस्त का Birthday आ गया God Bless You Happy Birthday


🎂🎁🎉🎂🎁🎉


इतनी सी मेरी दुआ क़बूल हो जाये की तेरी हर दुआ क़बूल हो जाये तुझे मिले जन्मदिन पर लाखों ख़ुशियाँ और जो तुम चाहो रब से वो पल भर में मंज़ूर हो जाये Happy Birthday🎁🎉🎉🎂


🎂🎁🎉🎂🎁🎉


खुशी से बीते हर दिन हर रात सुहानी रात हो जिस तरफ आपके कदम पड़े वहाँ फुलो की बरसात हो हॅपी बर्थ डे🎁🎉🍮


🎂🎁🎉🎂🎁🎉


सुगंधित हो जीवन तुम्हारा तारों की चमक से सम्मिलित हो जीवन तुम्हारा सूभ दिन ये आए आपके जीवन में हज़ार बार और हम आपको “जन्मदिन मुबारक” कहते रहें हर बार🍮


🎂🎁🎉🎂🎁🎉


हो पूरी दिल की हर ख्वाहिश आपकी और मिले खुशियों का जहाँ आपको जब अगर आप माँगे आस्मा का एक तारा तो भगवान देदे सारा आस्मा आपको


🎂🎁🎉🎂🎁🎉


फूल खिलते रहें ज़िंदगी की राह में हँसी चमकती रहे आपकी निगाह में कदम कदम पर मिले खुशी की बाहर आपको दिल देता है यही दुआ बार-बार आपको Happy Birthday🍩🍫🍬


🎂🎁🎉🎂🎁🎉


🎂🎉आज के दिन मैं तुम्हें बस इतना🎂🎉 🎂🎉बताना चाहता हूँ कि तुम मेरे लिए क्या🎂🎉 🎂🎉अहमियत रखते हो। जब तुम मेरे पास🎂🎉 नहीं होते, जब तुम मुझसे दूर चले जाते🎂🎉 🎂🎉हो तो बहुत याद आते हो। मैं हर पल🎂🎉 🎂🎉तुम्हारी कमी महसूस करता हूँ। इस 🎂 जन्मदिन🎂🎉 🎂🎉पर तुम्हारे सारे अरमान पूरे हों🎂🎉 🎂🎉जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं🎂🎉


🎂🎁🎉🎂🎁🎉


🎂🎉आसमान का सबसे हसीं सितारा हो तुम🎂🎉 🎂🎉तुम्हारे इस जन्मदिन पर ऊपरवाला तुम्हारी🎂🎉 🎂🎉उन सभी मुरादों को पूरा करे जो अब तक🎂🎉 🎂🎉पूरी नहीं हो सकी हैं।🎂🎉 हैप्पी बर्थ डे टू यू!🎂🎉


🎂🎁🎉🎂🎁🎉


🎂🎉तुम्हारी मौजूदगी मेरे जीवन के हर🎂🎉 🎂🎉अंधेरे को दूर कर देती है। मेरे सबसे🎂🎉 🎂🎉करीब हो तुम। आज तुम्हारे जन्मदिन🎂🎉 🎂🎉पर दुआ है कि ऊपरवाला तुम्हें जिंदगी की🎂🎉 🎂🎉सारी ख़ुशियाँ नजर कर दे🎂🎉 जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं।


🎂🎁🎉🎂🎁🎉


🎂🎉मेरे दोस्त मैं तुम्हारा बहुत एहसानमंद हूँ🎂🎉 🎂🎉कि मेरे बुरे वक़्त में तुमने हमेशा🎂🎉 🎂🎉मेरा साथ दिया। तुम्हें ये🎂🎉 🎂🎉Happy Birthday to You My Best Friend🎂🎉


🎂🎁🎉🎂🎁🎉


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.