Type Here to Get Search Results !

Father Birthday Shayari | Happy Birthday Father | new hindi shayari | 2023 shayari | hindishayaricity | besthindibirthdaywishes | PAPA birthday wishes

Father  Birthday Shayari | Happy Birthday Father | new hindi shayari | 2023 shayari | hindishayaricity | besthindibirthdaywishes | PAPA birthday wishes










मेरे साहस और प्रोत्साहन का स्रोत आप ही हो। मैं जिंदगी में कभी आशाहीन नहीं हुई, क्योंकि मुझे पता है कि मेरे साथ आप हमेशा हैं। हैप्पी बर्थडे पापा।


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


आज से अच्छा कोई और दिन नहीं हो सकता आपको यह बताने के लिए कि आपके घर में पैदा होकर कितना खुशकिस्मत हूं मैं। जन्मदिन की खूब बधाई पापा।


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


आपने जो मुझे सपोर्ट किया है, उसके लिए कैसे धन्यवाद दूं। बस इतना ही हो सकता है कि हर जन्म में आपको ही पिता मांगूं। हैप्पी बर्थडे डियर डैड।


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


मेरे स्वीट फादर को जन्मदिन की शुभकामनाएं। आपने हमेशा हमें इतना कुछ दिया है कि जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता।


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


आशा है कि आप पहले की तरह आगे भी ऐसे ही मेरा मार्गदर्शन करते रहेंगे। हैप्पी बर्थडे डैड।


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


मैं सौभाग्यशाली हूं कि आप मेरे पिता हैं। आई लव यू डैड और हैप्पी बर्थडे।


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


हमारे ऊपर हमेशा प्यार और दया की बौछार करने के लिए आपका आभार पापा। हैप्पी बर्थडे।


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


मुझे पता है कि मैं एक परफेक्ट बेटा/बेटी नहीं बन सका/सकी, मगर आपको यह जानना चाहिए कि आप एक परफेक्ट पिता हैं। आप से ज्यादा मेरे लिए कोई भी परफेक्ट नहीं हो सकता था। हैप्पी बर्थडे डैड।


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


हमारे लिए चुपचाप त्याग करने और पूरे दिन मेहनत करने के लिए आपका कैसे शुक्रिया करूं। आपने अपना हर दिन और रात इसमें निकाल दी कि हम बेफिक्र रह सकें। जन्मदिन की शुभकामनाएं पापा।


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


भगवान से प्रार्थना है कि आपके आने वाले दिन और सेहत एकदम धमाकेदार रहें। आप हमेशा खुश रहें, क्योंकि आप इसके हकदार हैं। जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई।


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


एक बात हमेशा याद रखनी चाहिए!! जीवन में पिता का स्थान प्रभु से कम नहीं हैं!! पिता सदा हमारा ध्यान रखते है!! और निस्वार्थ प्यार करते हैं!! Happy birthday papa


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


मेरे प्यारे पापा के प्यार भरे!! सीने से जो लग जाते हैं!! सच कहती हूँ विश्वास करो मेंरा!! जीवन में हमेेेशा सुख पाते हैं!! “Happy birthday papa”


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


अगर मैं कभी रास्ता भटक जाऊं!! तो मुझे फिर से राह दिखाना!! आपकी जरुरत मुझे हर कदम पर होगी!! नहीं है कोई दूजा आपसे बेहतर चाहने वाला!! Happy birthday papa


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


मंजिल दूर हैं और सफर बहुत है!! छोटी सी हैं जिन्दगी लेकिन फिकर बहुत है!! मार डालती ये दुनिया कब की हमे!! लेकिन पापा के प्यार में असर बहुत है!! “Happy birthday papa”


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


खुशियों से भरा हर पल होता है! ज़िदगी में सुनहरा हर कल होता है!! मिलती है कामयाबी उन को ही! जिनके सर पर पिता का हाथ होता है!! Happy birthday papa


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.