Type Here to Get Search Results !

बहन के जन्मदिन पर भेजो ये दिल को छू लेने वाली शायरी | sister Birthday Wishes | Hindishayaricity | besthindibirthdaywishes | sis birthday shayari | behan birthday

बहन के जन्मदिन पर भेजो ये दिल को छू लेने वाली शायरी | sister Birthday Wishes | Hindishayaricity | besthindibirthdaywishes | sis birthday shayari | behan birthday









बारबार यहदिन ऐसेही आये, बारबार यहदिल ऐसेही गाये, तूजिए हजारोंसाल, यहीहै मेरीख्वाहिश तेरेलिए बहनाहर सालजन्मदिनमुबारक।




खुदा🙌 हरमुश्किल पलोंसे बचाए👉आपकोचाँदसितारों🌠 से सजायेआपकोगमसे वास्तान होकभी आपका❌ज़िन्दगीइतना हसाये🤗आपको।




खुशीकी मेहफिलसाजती रहेखुबसुरतहर पलखुशी राहेआप इतनाखुस रहेजीवनमें कीखुसी भीआपकी दीवानीरहे




चाँद सेप्यारी चांदनी… चांदनी सेभी प्यारी रात, रातसे प्यारी जिंदगी… और ❤जिंदगी सेभी प्यारीमेरी बहना…




बुलंदरहे सदाआपके सितारे,टलतीरहें आपकीसारी बलाएंयही दुआहमारी.आपको जन्मदिनकी हार्दिकशुभकामनाएँ.




सूरजकी तरहचमकते रहो, फूलोंकी तरहमहकते रहो, यहीदुआ हैइस बहनकी आजकि आपसदा खुशरहो।Happy Birthday Sis..!




मिलाहै कितनाप्यार मुझेतुझसे ओ बहना, कैसेमैं येदो लफ्जोमें बतलाऊ, तूरहे खुशहमेशा इसीदुआ केसाथ आजातेरा जन्मदिनमनाए.




हरमुश्किल आसनहो, हरपल मेंखुशियां हो, हरदिन आपकाखुबसूरत हो, ऐसा हीआपका पूराजीवन हो,जन्मदिन मुबारक हो प्यारी बहना




जिंदगीकी सारीखुशियाँ मिलेतुझे, बसतुम बर्थडेपार्टी देनामत कभीभूलनाGod Bless u Sis..




खुबसूरत❤ एकरिश्ता तेरामेरा है, जिसपे बसखुशियों कापहरा है, नजरन लगेकभी इसरिश्ते को, क्योंकिदुनिया कीसबसे प्यारीमेरी बहनाहैं।, Happy Birthday My Cute Sister




ऐ ख़ुदा, मेरीदुआओं मेंइतना असररहें, फूलोंसे भरासदा मेरीबहना काघर रहें. Love u My Bhutni




खुशी की 👉मेहफिल सजती 🌹रहे, खूबसुरत हर पल 💫 खुशी राहे, आप इतना खुश रहे 👉जीवन में कि, खुशी भी आपकी 🌺दीवानी रहे.. ✨Happy Birthday🎂🍫 My Sweet Sister✨




हैप्पी बर्थडे 👉Sister आज दिन बहुत खास हैं,😇 बहन के लिए कुछ मेरे पास है,😘 तेरे सुकून के खातिर ओ बहना,🤗 तेरा #Brother 👉हमेशा तेरे साथ हैं, और आज तेरा 👉जन्मदिन🎂 हैं इसीलिए सबसे पहले Party🍬🍫🎂 बाकि सब बाद में.




ये दिन👉 ये महीना ये तारीख जब जब आई,🤗 हमने प्यार 😘से जन्म-दिन की महफ़िल🌏 सजाई, हर शम्मा😍 पर नाम लिख दिया 👉दोस्ती का, इसकी रोशनी🌛 में चाँद जैसी तेरी सूरत समायी।❤️




सब से अलग हैं 👉बहन मेरी, सब से प्यारी है👉 बहन मेरी, कौन कहता हैं👉 खुशियाँ ही सब होती हैं 🌏जहाँ में, मेरे लिए तो 👉खुशियों से भी 😍अनमोल हैं बहन👧 मेरी। 🎂🍫🎂🍫 Happy Birthday Dear Sister 🎂🍫🎂🍫




खुशी😘 से बीते हर👉 दिन, हर रात👉 सुहानी हो, जिस तरफ आपके कदम 🏃पडे, वह फूलों🌸🌸 की बरसात हो… हैप्पी बर्थडे !🎂




बार बार 👉यह दिन आये, बार बार ❤️यह दिल गाये, तू जियो हजारों साल,🤗 यही है मेरी आरज़ू😘 तेरे लिए बहना हर साल।😍 Happy Birthday Sister




जन्मदिन 🎂के ये ख़ास लम्हें❤️ मुबारक, आँखों👀 में बसे नए ख्वाब मुबारक,💝 जिंदगी 🙏जो लेकर आई है😘 आपके लिए आज… वो तमाम🤗 खुशियों की हंसीं सौगात🌹 मुबारक।




एक1️⃣ और साल गुजर⏭️ गया तुम्हारी 👉जिंदगी का। ये साल😏 जहां तुम्हें बहुत कुछ नया 😘सिखाकर गया वहीं तुम्हें और मजबूत💪 बनाकर भी गया। रब🙌 करे उम्र बढ़े पर ये जोश यूँ ही😍 कायम रहे। हैप्पी बर्थ डे।😘




खुबसूरत ❤️एक रिश्ता 👉तेरा मेरा है, जिस पे बस खुशियों😁 का पहरा है, नजर 👀न लगे कभी इस रिश्ते को,❌ क्योंकि दुनिया🌎 की सबसे प्यारी मेरी👉 बहना हैं। 🎂🍫🍬Happy Birthday My Cute Sister🍬🍫🎂




मुबारक 🤝🏻हो तुमको यह जन्मदिन 🎂तुम्हारा, जो मांगो तुम 🙏🏻रब से वो मिल जाये 👉तुम्हें सारा, दुखो 😭की कभी काली रात ना आये,❌ खुशियों 😀से भर जाये घर का आँगन सारा,🤗 😏मुबारक हो तुमको यह 🎂जन्मदिन तुम्हारा🎂




ऐ रब, 🙌मेरी दुआओं में असर इतना रहे,😇 मेरी👉 बहन का दामन हमेशा खुशियों😁 से भरा रहे, जन्मदिन 👉मुबारक हो मेरी प्यारी #Sister❤️❤️




चाँद 🌛से प्यारी चांदनी.. चांदनी से भी प्यारी रात,🌟 रात से प्यारी 👉जिंदगी.. और जिंदगी से भी प्यारे 😘आप। 🎂🍫जन्म दिन की ढेरों शुभ कामनाएं बहन 😘😘




ख्वाहिशों 😀के समंदर के सब 👉मोती तेरे 🙏🏻नसीब हो, तेरे चाहने वाले 🤝🏻हमसफ़र तेरे हरदम करीब 👨‍❤️‍💋‍👨हों, कुछ यूँ उतरे तेरे लिए रहमतों का 🙏🏻मौसम, कि तेरी हर 🙌दुआ, हर ख्वाहिश कबूल 🤗हो। 🍫🎂🍫🎂जन्मदिन की बधाई!🎂🍫🎂🍫




सब से 😂अलग हैं 👉बहन मेरी, सब से 😇प्यारी है 👉बहन मेरी, कौन कहता हैं 🤗खुशियाँ ही सब होती हैं 👉जहाँ में, मेरे लिए तो ❤️खुशियों से भी अनमोल हैं 👉बहन मेरी। 🍫🎂Happy Birthday #_Moti🎂🍫




वो 😇किस्मत वाले हैं, जिनके पास आप 👉जैसी बहन है, बहन टीचर😘 भी होती है और दोस्त 🤗भी । 🍬🎂 Happy Birthday Di.. 🎂🍬




दुआ 🙏🏻है कि ऊपरवाला👆 तुम्हें हमेशा खुश😇 रखे और😀 तुम्हारे होठों पर हमेशा😘 मुस्कान खिली रहे। 🎂🍬हैप्पी बर्थडे प्यारी दी 🍬🎂




Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.