Type Here to Get Search Results !

बहन के जन्मदिन पर भेजो ये दिल को छू लेने वाली शायरी | sister Birthday Wishes | Hindishayaricity | besthindibirthdaywishes | sis birthday shayari | behan birthday

बहन के जन्मदिन पर भेजो ये दिल को छू लेने वाली शायरी | sister Birthday Wishes | Hindishayaricity | besthindibirthdaywishes | sis birthday shayari | behan birthday








मेरीदीदी, आसमानपर सितारेहैं जितनेउतनी जिन्दगीहो तेरी, किसीकी नजरना लगेदुनिया कीहर ख़ुशीहो तेरी.


💕💕💕💕💕💕


खुदाकरे बहनतेरी हरचाहत पूरीहो जाए, हमतेरे लिएजो दुआकरें वोउसी वक़्तपूरी होजाए.


💕💕💕💕💕💕


खुबसूरत 😏एक रिश्ता तेरा मेरा है, जिस पे 👉बस खुशियों 😇का पहरा है, नजर न❌ लगे कभी इस👉 रिश्ते को क्योंकि 🌏दुनिया का सबसे 👉प्यारी बहन🤷 मेरी हैं.


💕💕💕💕💕💕


ये👉 लम्हा कुछ खास😏 है, बहन के 🙌हाथों में भाई का हाथ है, ओ बहना तेरे लिये मेरे👉 पास कुछ खास है,🤗 तेरे सुकुन 👈की खातिर मेरी बहना, तेरा 💪भाई हमेशा तेरे साथ हैं।


💕💕💕💕💕💕


वो 👉किस्मत वाले हैं, 😇जिनके पास आप जैसी👉 बहन है ! बहन 😘टीचर भी होती है और 😏दोस्त भी 


💕💕💕💕💕💕


हर👉 मुश्किल आसन हो, हर पल में 😍खुशियां हो, हर दिन आपका 🤗खुबसूरत हो, ऐसा ही आपका पूरा जीवन हो,😇 🎂🎂जन्मदिन मुबारक हो प्यारी बहना🎂🎂


💕💕💕💕💕💕


मेरी दीदी,👈 आसमान🌠 पर सितारे हैं जितने उतनी 👉जिन्दगी हो तेरी, किसी की नजर❌ ना लगे दुनिया की हर 👉ख़ुशी हो तेरी.


💕💕💕💕💕💕


जन्मदिन 🎂के शुभ अवसर पर; भेंट करूँ ❓क्या उपहार तुम्हें… बस ऐसे ही👉 स्वीकार कर लेना मेरा लाखों लाखों प्यार तुम्हें।😘


💕💕💕💕💕💕


ऐ ख़ुदा, 👉मेरी दुआओं🙌 में इतना असर रहें, फूलों 🌹से भरा सदा मेरी बहना का घर रहें.🍫


💕💕💕💕💕💕


ये😒 लम्हा कुछ खास है, बहन के👉 हाथों में भाई का हाथ है, ओ बहना तेरे लिए मेरे पास कुछ खास है,🤗 तेरे Birthday 🎂हे आज बड़ा सा Gift 💍लाया हूँ, तेरा भाई👦👧 हमेशा तेरे साथ हैं.


💕💕💕💕💕💕


😒वर्षों पहले आज के दिन ऊपरवाले ने जमीं पर एक😇 फरिश्ता भेजने का फैसला किया, फिर वह फरिश्ता👉 जिंदगियां रोशन करने सचमुच जमीं पे आ गया,✔️ मेरे उस 🤗प्यारे फ़रिश्ते😍 को जन्मदिन बहुत बहुत मुबारक।🎂😘


💕💕💕💕💕💕


खुशी😍 की मेहफिल साजती रहे 👉खुबसुरत हर पल खुशी रहे.. आप इतना खुस रहे 😇जीवन में की खुसी भी आपकी दीवानी रहे.🎂🍫


💕💕💕💕💕💕


ऐसी क्या दुआ❓ दूँ आपको, जो आपके लबों पर ख़ुशी के फूल 🌹खिला दे; बस ये दुआ है मेरी,👈 सितारों सी 😚रौशनी खुदा आपकी तकदीर बना दे।🙌 🎂🎂जन्मदिन मुबारक!😘😘


💕💕💕💕💕💕


मिला है कितना❤️ प्यार मुझे तुझसे ओ बहना,😘 कैसे मैं ये दो 👉लफ्जो में बतलाऊ,😘 तू रहे 👉खुश हमेशा इसी दुआ के साथ,😘 तेरे जन्मदिन🎂 पर केक कटेगे बड़ा सा।😘 🌹🌹 Janamdin Mubarak Bahan 🌹🌹


💕💕💕💕💕💕


बात बात पे रोती😖 है, झगड़ती है, लड़ती हैं, नादान सी 🤓होती हैं बहन, हैं रहमत से भरपूर,☝️ अल्लाह की रहमत होती हैं 👉बहन. जन्मदिन मुबारक हो प्यारी बहन.👧🍫


💕💕💕💕💕💕


तोहफा🎁 मैं तुझे आज मेरा दिल ❤️ही देता हूँ, ये हसीन😍 मोका गवाना नहीं चाहता हूँ,❌ अपने दिल👈 की बात तुम्हारे सामने 😘बतलाता हूँ, और तुम्हारे जन्म दिन🎂 की शुभ कामनाये देता हूँ.. 😘


💕💕💕💕💕💕


आसमान ☝️पर सितारे हैं जितने उतनी 👉जिन्दगी हो तेरी, किसी की नजर ❌ना लगे दुनिया की हर ख़ुशी 👈हो तेरी। 😍 Janamdin Mubarak Bahan 😍


💕💕💕💕💕💕


ख्वाहिशों👈 के समंदर के सब 👉मोती तेरे नसीब हो,🤗 तेरे चाहने वाले😏 हमसफ़र तेरे हरदम करीब हों,😘 कुछ यूँ🌹 उतरे तेरे लिए रहमतों का मौसम,🌸 कि तेरी हर दुआ,👈👉 हर ख्वाहिश कबूल हो। जन्मदिन की बधाई!🎂🍫


💕💕💕💕💕💕


हमारी तो दुआ है,🤗 कोई गिला नहीं,👈 वो गुलाब 🌹जो आज तक खिला नहीं, आज के दिन 👉आपको वो सब कुछ मिले, जो आज तक किसी को कभी मिला नहीं🌸🌸


💕💕💕💕💕💕


मेरी👉 बहना कभी मुझसे लड़ती हैं, 😑कभी मुझसे झगड़ती हैं,😒 लेकिन बिना कहे 😮हमारी हर बात को समझने का हुनर भी बहन रखती है,😜 और आज👉 हमारी उसी प्यारी😚 नट्खट 🤓बहन को जन्मदिन की सालगिरह मुबारक हो.🎂🍫🎂🍫


💕💕💕💕💕💕


खुदा🙌 हर मुश्किल पलों से बचाए 👉आपको चाँद सितारों🌠 से सजाये आपको गम से वास्ता न हो कभी आपका❌ ज़िन्दगी इतना हसाये 🤗आपको।


💕💕💕💕💕💕


जब तुम इस👉 जहाँ में आये थे,😏 तो सारी कायनात ने एक सुर में गीत गाए थे।😘 आज तुम्हारे जन्मदिन पर हम एक बार फिर जश्न मनाने आये हैं।😍😍 🍫🍫हैप्पी बर्थ डे sister🎂🎂


💕💕💕💕💕💕


खुशीकी मेहफिलसदा सजतीरहे, खूबसुरतआपका हरपल रहे, आपइतना खुशरहे ज़िन्दगीमें कि, खुशीभी आपकीदीवानी होजाये…


💕💕💕💕💕💕


चाँद सेप्यारी चांदनी; चांदनीसे भीप्यारी रात; रातसे प्यारी जिंदगी; औरजिंदगी सेभी प्यारीमेरी बहना… Happy Birthday Di…


💕💕💕💕💕💕


बारबार यहदिन ऐसेही आये, बारबार यहदिल ऐसेही गाये, तूजिए हजारोंसाल, यहीहै मेरीख्वाहिश तेरेलिए बहनाहर सालजन्मदिनमुबारक।



💕💕💕💕💕💕


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.