Type Here to Get Search Results !

Father Birthday Shayari | Happy Birthday Father | new hindi shayari | 2023 shayari | hindishayaricity | besthindibirthdaywishes | PAPA birthday wishes

Father  Birthday Shayari | Happy Birthday Father | new hindi shayari | 2023 shayari | hindishayaricity | besthindibirthdaywishes | PAPA birthday wishes









पापा ने ही तो सिखलाया हैं!! हर मुश्किल में बन कर साया आए हैं!! जीवन जीना क्या होता है!! जब दुनिया में कोई आया हैं!!


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


किसी ने पूछा? वो कौन सी जगह है जहाँ सभी गलतियां!! सभी जुर्म और सभी गुनाह माफ हो जाता है? मै मुस्कुराया और कहा मेरे पापा का दिल!!


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


उनके लफ्जों को कभी गलत मत समझना! उनके हर अलफ़ाज़ में एक गहराई होती है!! न समझना उसकी हरकतों को अपने लिए परेशानियाँ! तुम्हारे लिए तो पिता ने दिल में एक दुनिया बसाई हैं!!


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


तोतली जुबान से निकला पहला शब्द! उनको सारे जहाँ की खुशियाँ दे जाता है!! बच्चों में ही उन्हें नजर आती है जिंदगी अपनी! उनके लिए तो पिता अपनी जिंदगी दे जाता है!!


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


न मजबूरियाँ रोक सकती हैं! न मुसीबतें रोक सकती हैं!! आ गए पिता जब बच्चों ने याद किया! उसे तो मीलों की दूरी भी नहीं रोक सकती हैं!!


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


हंसते रहे आप सदा करोड़ों के बीच! खिलते रहे आप सदा लाखों के बीच!! रोशन रहे आप सदा हज़ारों के बीच! जैसे रहता है सूरज सदा आसमान के बीच!! “Happy Birthday Father”


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


खुद को मैं दुनिया का सबसे भाग्यशाली मानता हूं! क्योंकि मेरे पास इतनी फ़िक्र करने वाले पापा हैंं!! जो मुश्किलों से बचाने वाले और! प्यार बरसाने वाले के रूप में मौजूद हैं!! आप दुनिया के सबसे अच्छे पिता हैं!!


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


जलती धूप में वो आरामदायक छाँव है! मेला में मुझे कंधे पर लेकर चलने वाला पाँव है!! मिलती है जिंदगी में हर ख़ुशी उसके होने से! कभी भी उल्टा नहीं पड़ता ‘पिता’ वो दांव है!!


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


पिता अपना हर फ़र्ज निभाते हैं, जीवन भर न जाने कौन सा कर्ज चुकाते हैं, अपने प्यारे बच्चों बच्चे की एक ख़ुशी के लिए, अपने जीवन का भी सुख भूल ही जाते हैं


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


इस जहां में सिर्फ आप ही वह शख्स हो!! जिसने मेरे सभी फैसले पर!! हर कदम पर हमेेशा मुझ पर भरोसा किया हैं!! आप दुनिया के सबस अच्छे पिता हैं!! आपको फादर्स डे की शुभकामनाये!!


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


एक बात हमेशा याद रखनी चाहिए! जीवन में पिता का स्थान प्रभु से कम नहीं होता! पिता सदा ही हमारा ध्यान रखते है! और निस्वार्थ होकर हमेशा प्यार करते हैं!


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


मंजिल अभी बहुत दूर और सफ़र बहुत है, ज़िन्दगी है छोटी और इसकी फिकर बहुत है, उखाड़ देती ये दुनिया पहले ही हमे, पर “पिता के प्यार में असर बहुत है..


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


अगर मैं कभी रास्ता भटक जाऊं! तो मुझे फिर राह दिखना पापाजी!! आपकी जरुरत मुझे हर कदम पर होगी! कोई दूजा नहीं हैं आपसे बेहतर चाहने वाला!!


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


जिंदगी में ख़ुशी हो तो उसे कुदरत कहते है , सच्चा दोस्त हो तो उसे जन्नत कहते है , जीवन भर के लिए हमसफ़र हो तो, उसे मोहब्बत कहते है , ज़िन्दगी में आप जैसे पिता हो तो, उसे किस्मत कहते है


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


देके जनम प्यार और लाड से जिसने हमें बड़ा किया, और समय आया तो उनके हाथों ने मुझे हमें विदा किया टूट के बिखर जाती हैं हमारा जीवन वहीँ, दूर रहे के भी प्यार कभी कम होता नहीं…


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


अपने पापा को आज मैं क्या उपहार दूँ! तोहफे दूँ या फूलों के गुलाब का हार दूँ!! मेरी जिंदगी में जो है सबसे प्यारा! उन पर तो मैं अपनी सारी जिंदगी ही वार दूं!!


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


बिना बोले ही मेरी मांग जान जाते हैं, मेरे पापा, मेरा हर हाल जान जाते हैं। हैप्पी बर्थडे पापा।


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.