Type Here to Get Search Results !

Girlfriend Shayari | Birthday Wishes for GF/BF | New Girlfriend Birthday Shayari | Hindishayaricity | Besthindibirthdaywishes | 2023

Girlfriend Shayari | Birthday Wishes for GF/BF | New Girlfriend Birthday Shayari | Hindishayaricity | Besthindibirthdaywishes | 2023 








हर लम्हा आपके होठों पे मुस्कान रहे हर गम से आप अनजान रहे जिसके साथ महक उठे आपकी ज़िन्दगी हमेशा आपके पास इंसान रहे जन्मदिन मुबारक हो मेरी जान


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


मैं लिख दू तुम्हारी उम्र चाँद सितारों से जन्मदिन मनाऊं मैं फूलो से बहारो से हर एक ख़ूबसूरती दुनिया से मैं लेकर आऊं महफ़िल ये सजाऊँ मैं हर हसीं नजारो से


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


हो पूरी दिल की हर ख्वाहिश आपके, और मिले खुशियों का जहां आपको, अगर आप मांगें आसमां का एक तारा, तो खुदा दे दे सारा आसमां आपको।


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


जन्मदिन के ये ख़ास लम्हें मुबारक हो, आँखों में बसे नए ख्वाब मुबारक हो, जिंदगी जो लेकर आई है आपके लिए आज… वो तमाम खुशियों की हंसीं सौगात मुबारक….!!!


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


भवरें झूमेंगे जब तक फूलों की डाल पर, देता रहूँगा शुभकामनाएँ तुम्हे तुम्हारे जन्मदिन पर


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


चेहरा आपका खिला रहे गुलाब की तरह, नाम आपका रोशन रहे आफताब की तरह, ग़म में भी आप हँसते रहे फूलों की तरह, अगर हम इस दुनिया में न रहें आज की तरह,


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


ऐ खुदा मेरे यार का जीवन खुशियों से सजा दे उसके जन्मदिन पर उसी की कोई रज़ा दे दर पर तेरे आऊंगा हर साल कि उसको हर घड़ी मुस्कराने की हर वजह दे


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


दिल से दुआ है की सदा खुश रहो तुम, मिले न कोई गम जहाँ भी रहो तुम, समंदर की तरह दिल है गहरा तुम्हारा, सदा खुशियों से भरा रहे जीवन तुम्हारा।


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


दिल से निकली दुआ है हमारी ज़िन्दगी में मिले आपको खुशियां सारी ग़म न दे खुदा कभी आपको चाहे थोड़ी खुशियां काम हो जाये हमारी जन्मदिन मुबारक हो


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


तुम बाहर से जितनी खूबसूरत दिखती हो, अन्दर से तुम्हारा मन उतना ही साफ़ है। तुम्हारे जन्मदिन के इस शुभ अवसर पर भगवान आपकी हर इच्छा पूरी करे।


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


इस जन्मदिन के शुभ अवसर पर भगवान आपकी हर मनोकामना पूरी करे। आपको तहे दिल से जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई।


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


आपके इस जन्म दिवस पर भगवान से कामना करती हूँ की कमियाबी हमेशा आपके कदम चूमे और हमारा प्यार ऐसे ही बना रहे।


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


ना पैसा चाहिए ना प्यार चाहिए, जो मुझे चाहे बस तुम जैसा यार चाहिए। जन्मदिन मुबारक हो।


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


मेरे सच्चे प्यार को जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई हो। आपके चेहरे पर ऐसे ही हंसी बनी रहे।


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


आज के दिन भगवान से क्या मांगू तुम्हारे लिए, भगवान ने मुझे तुम दे दिए इस से ज्यादा और क्या हो सकता हैं। आपको जन्मदिन की हार्दिक बधाई और भगवान आपको हमेशा खुश रखे।


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


जानू तुम्हे जन्मदिन बहुत बहुत मुबारक हो। तुम हमेशा खुश रहो और हमारा प्यार हमेशा ऐसे ही बना रहे।


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


दुआ करते रहते है आपके लिए पल पल, एक दिन आये आपका भी वो हसीन पल, मेहनत अच्छे अच्छो की किस्मत बदल देती है… जल्द ही कमियाबी पाओगे, ऐसा कहता है हमारा मन।


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


दूर रहेगी हमेशा तुम्हारी गम की परछाई, कभी याद नहीं आएगी तुम्हारी तन्हाई, इन लबों पर रहे उम्र भर खुशियाँ… दुआ करते है दिल के जज्बात और दिल की गहराई।


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


हमारे प्यार में दी है कुछ ऐसी दुआ, जीवन भर ना होंगे एक दूसरे से जुदा, भगवान तुम्हारे चेहरे पर कभी गम ना लाये… देते हैं तुम्हे जन्मदिन की शुभकामनाएं।


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


एक दिन दुनिया के सामने तुझको लेकर जायेंगे, तुम्हारे हमारे जीवन को फूलों की तरह महकाएँगे, दुनिया वाले भी रह जायेंगे देखते… कुछ इस तरह अपनी दुनिया बसायेंगे।


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


भगवान बुरी नजरो से बचाए आपको, आसमान की बुलंदियों में बिठाये आपको, आंसू क्या होते है ये भी आप भूल जाओ… वो उपर वाला इतना हँसाए आपको। जन्मदिन मुबारक हो


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


प्यार से भी प्यारी जिन्दगी मिले आपको, ख़ुशी से भरे हुए हसीन पल मिले आपको, तुम्हारे जीवन में कभी दुःख के बादल ना छाए… ऐसी देते हैं तुमको जन्मदिन की शुभकामनाएं। मेरे बाबू सोना को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयाँ


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


आप के आने से खिल गई रौशनी, आप मुस्कुराये तो खिल गए फूल, चलो जन्मदिन की बधाई देते है तुम्हे… ज़रा पास तो आओ मेरे कोहिनूर। हैप्पी बर्थडे बेबी, आई लव यू


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


हम तो मानते है तुम्हे अपना, लेकिन आपके लिए हम कुछ खास नहीं, जन्मदिन हैं आज तुम्हारी जान का… क्या आज भी तुम्हारी हमसे मिलने की प्यास नहीं। आपको जन्मदिन की बधाई हो


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


कैसे मनाऊ अपना जन्मदिन, तुम्हारे आने की आस नहीं, तुम मेरे इतने करीब हो, फिर भी मेरे दिल के पास नहीं। जन्मदिन मुबारक हो जानू


🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.