Type Here to Get Search Results !

Girlfriend Shayari | Birthday Wishes for GF/BF | New Girlfriend Birthday Shayari | Hindishayaricity | Besthindibirthdaywishes | 2023

Girlfriend Shayari | Birthday Wishes for GF/BF | New Girlfriend Birthday Shayari | Hindishayaricity | Besthindibirthdaywishes | 2023 










ज़िंदगी की कुछ खास दुआए लेलो हमसे जन्मदिन पर कुछ नजराने ले लो हमसे भर दे रंग जो तेरे जीवन के पलो में….. आज वो हसी मुबारक बाद ले लो हमसे ।। HAPPY BIRTHDAY SWEET HEART 🎂❣️...


🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂


इस अदा पर तुम्हारे मैं क्या जवाब दू, अपने प्यार को मैं क्या उपहार दू, कोई अच्छा सा फूल होता तो माली से मंगवाता, जो हो खुद गुलाब उसे क्या मैं गुलाब दू ।। जन्मदिन पर शुभकामनाएं मेरी जान 🎂❣️


🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂


इस Birthday आपको मिले इतना प्यार की खुशियों से भर जाए आपका संसार आप युही सदा मुस्कराते रहो बार बार ।। “हैप्पी बर्थडे बेबी”🎂❣️


🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂


जन्मदिन पर ये लम्हे खाश हो, आंखों मैं बसे नए ख्वाब पूरे हो, ज़िन्दगी लेकर आयी है आपके लिए ये खुशियों की सौगात मुबारक हो ।। हैप्पी बर्थडे टू यू 🎂❣️


🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂


क्या तोहफा दे तुम्हे इन दुवाओ के सिवा ऊपर वाला भी हमेशा तुम से रहे राजी सदा ।। जन्मदिन मुबारक जान को”🎂🌷


🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂


birthday wishes for gf आयी है जन्मदिन की बहार, लायी है आपके लिए खुशियों की बहार, हस्ते रहो आप हर दिन इसलये हमने खुदा से मांगी है आपके लिए दुआ की फरियाद ।। जन्मदिन की शुभकामनाएं”🎂🌷


🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂


याद दिलाना चाहते है तुमारे इस जन्मदिन पर , कितने खाश हो तुम मेरे लिए , मैं कही भी रहू ये साथ बना रहे तुम्हारे लिए ।। जन्मदिन मुबारक जान को”🎂🌷


🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂


मेरी ज़िंदगी मे तुम एक खूबसूरत लड़की ही नही, उससे भी बढ़कर तुम एक बेहतरीन इंसान हो, नाज़ है मुझे तुम पर की तुम मेरी हमसफर हो ये दिन तुम्हारी जिंदगी में बार बार आए और ढेर सारी खुशियां लाए। “I Love You Baby”🎂❣️


🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂


Birthday wishes for gf romantic मोहब्बत कितनी है तुमसे ये कहना नहीं आता, बस इतना जानते है कि, तुम्हारे बिना हमें रहना नहीं आता।। हेप्पी बर्थडे टू यू🎂❣️


🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂


कितना खूबसूरत चेहरा है तुम्हारा, ये दिल तो बस दीवाना है तुम्हारा, लोग कहते है चाँद का टुकड़ा तुम्हें, पर मैं कहता हूँ चाँद भी टुकड़ा है तुम्हारा Love you Jaan, Happy Bday🎂❣️


🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂


पैगाम पहला आपके नाम लिख रहा हूँ, दिल के अपने सारे अरमान लिख रहा हूँ, प्यार से खोलना मेरे इस प्यार भरे पैगाम को, पहले लिख कुछ और रहा था , अब कुछ और लिख रहा हु ।। Happy Birthday🎂❣️


🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂


प्यारा लगता है हमे ये खाश दिन, बताना नही चाहते हम किसी और को आपके बिन,दुवा देता है ये दिल हमेशा फिर भी मुबारक हो आज का ये प्यारा दिन।। आपको यह जन्मदिन!!🍫🍫🎂🎂


🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂


Happy birthday to gf quotes, message दुवा यही खुदा से ज़िन्दगी मैं आपके कोई गम ना हो मिले जन्मदिन पर लाखों दुवाएँ तुम्हे , चाहे शामिल उनमे हम हो ना हो ।। जन्मदिन की बधाई 🎂❣️


🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂


खाश है आज की रात चल लकेर चलु तुम्हे कही दूर, इच्छाएँ जहाँ पूरी हो तुमहारी जहाँ हो चांद का नूर ।।


🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂


हमारे प्यार का सफर कभी खत्म ना हो इस जन्मदिन पर हम कभी एक दूजे से दूर ना हो ।।


🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂


ख़ुशी से बीते आपका हर दिन और हर रात सुहानी रात हो पड़े जिस तरफ भी तुम्हारे कदम वहां चारो ओर फूलों की बरसात हो ।।


🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂


हो आप वो गुलाब जो हर बाग मैं नही खिलते, आसमानों के फरिश्ते भी आप पर फक्र है करते, हर खुशी है आपके लिए अनमोल मनाए चलो आपका जन्मदिन हँसते हँसते ।।


🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂


महकता रहे फूलो सा चेहरा हमेशा तुम्हारा, खुशिया चूमे हर कदम तुम्हारा ।। हैप्पी बर्थडे मेरे प्यार को 🎂❣️


🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂


आपकी पसंद हमारी चाहत बन जाए! आपकी मुस्कान दिल की राहत बन जाए!! खुदा खुशियों से इतना खुश कर दे आपको! कि आपको खुश देखना हमारी आदत बन जाए!!


🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂


मेरी दुआ है , खुश रहो तुम, मिले ना कोई गम जहाँ भी रहो तुम, समंदर की तरह दिल है गहरा तेरा, खुशियों से भरा रहे दामन तेरा, तुम जो कहो वो हर ख्वाहिश पूरी हो तुम्हारी, खुदा से बस यही दुआ है हमारी, तोहफा क्या दूँ तुम्हें दुवाओ के सिवा, के खुदा हमेशा रहे तुम से राज़ी सदा!! *** हैप्पी बर्थडे ***


🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂


दूरियां बहुत हैं मगर इतना समझ लो, पास रह कर ही कोई ख़ास नहीं होता, तुम इस कदर पास हो मेरे दिल के.. मुझे दूरियों का एहसास नहीं होता Wish You a very Happy Birthday


🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂


आज का यह दिन यह महीना यह तारीख जब-जब आई! हम ने कितने प्यार से जन्मदिन की महफ़िल हैं सजाई!! हर शमा पर नाम लिख दिया दोस्ती का! रोशनी में इसकी चाँद जैसी तेरी सूरत है समाई!! हैप्पी बर्थडे!!


🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂


हर दिन से प्यारा लगता है हमें यह ख़ास दिन, जिसे बिताना नहीं चाहते हम आप बिन, वैसे तो दिल देता है सदा ही दुआ आपको, फिर भी कहते है मुबारक हो आपको यह जन्मदिन!! *** हैप्पी बर्थडे ***


🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂


आज आपको को कुछ बताना है!! खूब सारी खुशियों को आप पर लुटाना है!! बना के आपका दिन खूबसूरत!! हर पल को आपके साथ बिताना है!! हैप्पी बर्थडे


🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂


तुम्हें अपनी दुल्हन बनने को मैं बेताब हूँ!! अब और इन्तजार मुश्किल है!! मैं ताउम्र तुम्हें यूं ही मोहब्बत करूंगा!! “आई लव यू” !!हैप्पी बर्थडे!!


🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂


तुम्हारा जन्मदिन मुझे तुम पर अपने प्यार की! बारिश करने का एक और खूबसूरत मौका देता है!! ढेर सारी किसेज के साथ मैं! बन जाऊंगी तुम्हारे गले का हार!! हैप्पी बर्थडे!


🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂


ए सनम तुमने मेरी प्यारी सी दुनिया बसाई हैं! बिना तूम्हारे मैं जीने की सोच भी नहीं कर सकती! तुम्हें मेरा यह संदेश सिर्फ इतना याद दिलाने के लिए है! दुआ करती हूं कि ऊपरवाला तुम्हारा हर अरमान पूरा करे!


🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂


चेह’रा आप’का खिला रहे गुलाब की तरह नाम आप’का रौशन रहे आफ़’ताब की तरह गम में भी आप हसंते रह’ना फूलों की तरह अगर हम कभी तुम्हरा साथ न दे पाये तो भी आप अप’ना जन्म’दिन मना’ते रह’ना इसी तरह. *** हैप्पी बर्थ डे ***


🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂


आँशु हैं आंखों में पर बह नहीं सकते! दुनिया वालो से डरते हैं इसलिए कुछ कहते नहीं!! पर यह तो आप भी समझते होंगे! हम आपके बिना रह नहीं सकते!! Happy Birthday Sweetheart


🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂


ऐसी क्या दुआ दूँ आपको, जो आपके लबों पर ख़ुशी के फूल खिला दे; बस ये दुआ है मेरी,सितारों सी रौशनी खुदा आपकी तकदीर बना दे। जन्मदिन मुबारक! ~~~Happy Birthday ~~~~


🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂


दीपक में अगर नूर न होता! तनहा दिल इतना मजबूर न होता!! हम आपको खुद Birthday Wish करने आते!! आशियाना अगर आपका इतनी दूर न होता!! हैप्पी बर्थडे!!


🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂


सजती रहे प्यार की महफ़िल; हर पल सुहानी रहे; आप जिंदगी में इतने खुशनसीब रहें कि; हर ख़ुशी आपकी दिवानी रहे। *** हैप्पी बर्थडे ***


🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.