Type Here to Get Search Results !

Father Birthday Shayari | Happy Birthday Father | new hindi shayari | 2023 shayari | hindishayaricity | besthindibirthdaywishes | PAPA birthday wishes

Father  Birthday Shayari | Happy Birthday Father | new hindi shayari | 2023 shayari | hindishayaricity | besthindibirthdaywishes | PAPA birthday wishes










हाथ वो सर पर रखें तो आशीर्वाद बन जाता है!! उनको रुलाने वाला जल्लाद बन जाता है!! माता-पिता का दिल कभी न दुखाना दोस्तो!! उनकी तो जूठन भी प्रसाद बन जाती है!! Happy birthday papa


💕💕💕💕💕💕


मेरी रब से एक गुज़ारिश है! छोटी सी बस एक ही सिफारिश है!! रहे जीवन भर खुश मेरे पापाजी! बस इतनी सी मेरी ख्वाहिश है!! Happy birthday papa


💕💕💕💕💕💕


पापा हैं मेरे मोहब्बत का नाम! पापा को हज़ारों बार सलाम!! कर दे फ़िदा वो अपनी ज़िन्दगी! आए जब कभी बच्चों के काम!! “Happy birthday papa”


💕💕💕💕💕💕


ये मेरी पहचान सिर्फ आप से है पापा, आप बेहतर जानते हो की मैं आपका हूँ साया, वैसे तो पिता जैसा कोई नहीं है, लेकिन जो आप नहीं होते तो मैं एक कदम न चल पाता Happy birthday papa


💕💕💕💕💕💕


पापा मिले तो मिला हैं प्यार!! मेरे पापा मेरा हैं संसार!! खुदा से मेरी इतनी सी बस हैं दुआ!! मेरे पापा को मिले सभी खुशियाँ अपार!! “Happy birthday papa”


💕💕💕💕💕💕


हँसते हैं हंसाते हैं मेरे पापा!! मेरे लिये खुशिया लाते हैं मेरे पापा!! जब कभी मे रुठ जाती हूँ!! तो मनाते हैं मेरे प्यारे पापा!! गुडिया हु मे पापा की!! ओर मेरे सब से प्यारे दोस्त हैं मेंरेे पापा!!


💕💕💕💕💕💕


पिता हारकर बाज़ी हमेशा मुस्कुराया!! शतरंज की उस जीत को मैं अब तक समझ पाया!! जन्मदिन की सुभकामना पापाजी!!


💕💕💕💕💕💕


अजीज भी वो है नसीब भी वो है!! दुनिया की भीड़ में करीब भी वो है!! उनकी दुआ से चलती है ज़िन्दगी! क्यों की खुदा भी वो है!! और तकेदीर भी वो है!!


💕💕💕💕💕💕


अपने माँ बाप के साथ बैठा करो क्यूंकि इसके दो फायदे होते हैं: पहली तो आपका बचपन ख़तम नहीं होता है, दूसरी आपके माँ बाप कभी बूढ़े नहीं होते


💕💕💕💕💕💕


दुनिया में कुछ लोग ऐसे हैं जिनका प्यार कभी नहीं घटता, उन्हें मान बाप के रूप में जानते हैं जन्नत होती है माँ के क़दमों में, लेकिन बाप जन्नत का दरवाज़ा होता है


💕💕💕💕💕💕


मंजिल दूर हैं और सफर बहुत है! छोटी सी जिन्दगी हैं लेकिन फिकर बहुत है!! मार डालती यह दुनिया कब की हमे! लेकिन पापा के प्यार में असर तो बहुत है!!


💕💕💕💕💕💕



जिससे ज़िन्दगी में सब कुछ मुझे दिया है, ऊँगली पकड़कर चलना सिखाया है, दिल से दुआ हमेशा निकलती है, जिन्होंने खुद का सुख छोड़कर, हर सुख हमे दिलाया है


💕💕💕💕💕💕


सपने सारे तो मैंने देखे थे, लेकिन उनको पूरा कोई और कर रहा थे, वो कोई और नहीं वो थे मेरे प्यारे पापा।।


💕💕💕💕💕💕


अगर न हो तो रोती हैं जिदे ख्वाहिशों का ढेर होता हैं!! पिता हैं तो हमेशा बच्चो का दिल शेर होता हैं!!


💕💕💕💕💕💕


तन्हाई में जब अकेले बीते लम्हो की याद आती हैं! क्या कहे जिस्म से जान ही चली जाती हैं!! यूँ तो पापा बहुत दूर चले गए हैं हम से!! पर आँखे बंद करे तो सूरत उनकी नजर ही आती हैं!!



💕💕💕💕💕💕

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.