Type Here to Get Search Results !

Mother Birthday Shayari | Mother Birthday Wishes | Hindi Maa Shayari | Shayari for Mom | Hindi Shayari | Mother | Mom | Maa Birthday Collection

Mother Birthday Shayari | Mother Birthday Wishes | Hindi Maa Shayari | Shayari for Mom | Hindi Shayari | Mother | Mom | Maa Birthday Collection Best Mother Birthday Shayari | Shayari for mother birthday | Best wish for mother | hindishayaricity | besthindibirthdaywishes | 2023 birthday shayari | new birthday shayari TOP 10 माँ के लिए जन्मदिन शायरी | Mother Birthday 2023 | New Birthday Shayari | hindishayaricity | besthindibirthdaywishes | TOP 20 Hindi Mother Birthday Shayari | Maa Birthday Shayari | Maa Birthday wishes | Best Mother Birthday Shayari | hindishayaricity | 2023 | besthindibirthdaywishes Top 10 Best Hindi Mother Shayari Wishes Hindi birthday wish 2021 मां बर्थडे शायरी | हिंदी शायरी |Best Hindi Birthday Wishes 2021. best hindi mother shayari. mother birthday wishes. birthday wish for mother. happy birhday maa. happy birthday status 2021. birthday shayari for mother. brother, sister, father, friends, happy birthday shayari.







फूल में जिस तरह खुशबू अच्छी लगती है
मुझको उस तरह मेरी माँ अच्छी लगती है…
भगवान सलामत और खुश रखे मेरी माँ को
सारी दुआओं में मुझे ये दुआ अच्छी लगती है…
Happy Birthday Mummy


💗💗💗💗💗💗💗


हजारों दीपक चाहिए एक आरती सजाने के लिए
हजारों बून्द चाहिए समुद्र बनाने के लिए,
पर “माँ “अकेली ही काफी है,
बच्चो की जिन्दगी को स्वर्ग बनाने के लिए
हैप्पी बर्थ डे माँ


💗💗💗💗💗💗💗


सीधा साधा भोला भाला मै ही सबसे अच्छा हूँ ,
कितना भी हो जाऊ बड़ा माँ मै आज भी तेरा बच्चा हूँ ।
हैप्पी बर्थ डे माँ


💗💗💗💗💗💗💗


सख्त राहों में भी आसान सफ़र लगता है,
ये मेरी माँ की दुआओं का असर लगता है।
Happy Birthday Maa


💗💗💗💗💗💗💗


मुझे महोब्बत है अपने हाथ की
सब उगंलीयों से !
ना जाने किस उगंली को पकङ कर
माँ ने चलना सिखाया होगा !
हैप्पी बर्थ डे माँ


💗💗💗💗💗💗💗


मुझे हमेशा संभालना आसान नहीं था,
लेकिन किसी तरह तुम हमेशा मुझसे प्यार करती रहो |


💗💗💗💗💗💗💗


माँ से रिश्ता कुछ ऐसा बनाया
जिसको निगाहों में बिठाया जाए
रहे उसका मेरा रिश्ता कुछ ऐसा की
वो अगर उदास हो तो हमसे भी मुस्कुराया न जाये
हैप्पी बर्थ डे माँ


💗💗💗💗💗💗💗


माँ लोरी है, गीत है, प्यारी सी थाप है,
माँ पूजा की थाली है, मंत्रों का जाप है.


💗💗💗💗💗💗💗


मंजिल दूर और सफर भी बहुत है!
छोटी सी जिंदगी की फिकर भी बहुत है!!
मार डालती यह दुनिया कब की हमे!
लेकिन माँ की दुआओं मैं असर भी बहुत है!!
“Happy Birthday Maa”


💗💗💗💗💗💗💗


फूल में जिस तरह खुशबू अच्छी लगती है
मुझको उस तरह मेरी माँ अच्छी लगती है…
भगवान सलामत और खुश रखे मेरी माँ को
सारी दुआओं में मुझे ये दुआ अच्छी लगती है…


💗💗💗💗💗💗💗


तेरी हर बात चलकर यूँ भी मेरे जी से आती है
कि जैसे याद की खुशबू किसी हिचकी से आती है
मुझे आती है तेरे बदन से ऐ माँ वही खुशबू
जो एक पूजा के दीपक में पिगलते घी से आती है
हैप्पी बर्थ डे माँ- 


💗💗💗💗💗💗💗


तुम से प्यारा कौन है माँ
तुम से अच्छा कौन है माँ
आज मैं चाहु तुम्हे यह बताना
मुझे तुम से बिछड़ कर कही नहीं जाना ..
हैप्पी बर्थ डे माँ


💗💗💗💗💗💗💗


जिसकी रही है चाहत सदा,
वो भी सजदा करे आकर आपको माँ
हैप्पी बर्थ डे माँ


💗💗💗💗💗💗💗


जिँदगी‬ की पहली ‪टीचर ‎माँ‬,
Ye जिँदगी की पहली ‪दोस्त माँ,
‪जिंदगी भी माँ ‎क्योँकि‬,
‎‪जिंदगी देने वाली भी माँ.
हैप्पी बर्थ डे माँ


💗💗💗💗💗💗💗


जन्मदिन पर आपके दिल से आई है दुआ;
ग़म से कभी हो न मुलाकात,
खुशियों से कभी हों न जुदा;
हैप्पी बर्थ डे माँ


💗💗💗💗💗💗💗


जन्नत लगती है दुनिया माँ,
जब तेरी गोद में सोता हूं,।
प्यार तुझसे इतना है माँ,
नाप नहीं मैं सकता हूं,


💗💗💗💗💗💗💗


खुदा बुरी नज़र से बचाए आप को,
चाँद सितारों से सजाए आप को,
गम क्या होता है ये आप भूल ही जाओ,
खुदा ज़िन्दगी मे इतना हँसाए आप को.
हैप्पी बर्थ डे माँ


💗💗💗💗💗💗💗


काश! दे पाती मैं तुम्हें…
वापस तुम्हारा बचपन,
नाना, नानी, मामा मौसी…
फिरती जिनके संग तुम तितली बन!
क्या दूं मैं तोहफे में तुम्हें…? ये माँ तुहि बता..?


💗💗💗💗💗💗💗


ऐसी क्या दुआ दूँ आपको,
जो आपके लबों पर ख़ुशी के फूल खिला दे;
बस ये दुआ है मेरी माँ,
सितारों सी रौशनी खुदा आपकी तकदीर बना दे।
हैप्पी बर्थ डे माँ


💗💗💗💗💗💗💗


एक हस्ती है जान मेरी ,
जो जान से भी बढ़कर है शान मेरी ,
रब्ब हुकम दे तो करदूँ सजदा उसे ,
क्योंकि वो कोई और नहीं माँ है मेरी।
हैप्पी बर्थ डे माँ


💗💗💗💗💗💗💗


एक दुआ मांगते हैं हम अपने भगवान् से;
चाहते हैं आपकी ख़ुशी पूरे ईमान से;
सब हसरतें पूरी हूँ आपकी;
और आप मुस्कुराएँ दिलो जान से!
हैप्पी बर्थ डे माँ


💗💗💗💗💗💗💗


ऊपर जिसका अंत नहीं,
उसे ब्रह्माँड कहते हैं,
जिसकी ममता का कोई मोल नहीं,
उसे माँ कहते हैं, हैप्पी birthday माँ..


💗💗💗💗💗💗💗


आंसू आए मेरे चहेरे पर जब कभी ,
हाथ आँचल संभाले आये वो साथ मेरी माँ है


💗💗💗💗💗💗💗


अज़ीज़ भी वो है नसीब भी वो है
दुनिया की भीड़ में करीब भी वो है
उनकी दुआओं से चलती है
जिंदगी मेरी क्यूंकि खुद भी वो है
और तक़दीर भी वो है।


💗💗💗💗💗💗💗


हजारों दीपक चाहिए एक आरती सजाने के लिए!!
हजारों बून्द चाहिए समुद्र बनाने के लिए!!
पर माँ अकेली ही काफी है!!
बच्चो की जिन्दगी को स्वर्ग बनाने के लिए!!
“Happy Birthday Maa”


💗💗💗💗💗💗💗


मेरे हर ख्वाब को पूरा करने को!!
तुमने न जाने कितना दर्द झेला है!!
भगवान तुम्हारा दामन खुशियों से भर दे!!
जन्म दिन की ढेर सारी शुभकामनाएं माँ!!


💗💗💗💗💗💗💗


आपका प्यार ही मेरी उम्मीद है!!
आपका प्यार ही मेरा विश्वास है!!
और आपका प्यार ही मेरा संसार है!!
मेरी प्यारी माँ के जन्मदिन पर मेरा ढेर सारा प्यार!!


💗💗💗💗💗💗💗


आप सा प्यारा इस पूरे जहाँ में कोई नहीं!!
आप से प्यारी ममता की मूरत और कही नहीं!!
आप ने दी हमें ज़िन्दगी की सौगात!!
इस से बड़ी दुनिया में नहीं कोई भी बात!!- }


💗💗💗💗💗💗💗


माँ से रिश्ता कुछ ऐसा बनाया जाए!!
जिसको निगाहों में भी बिठाया जाए!!
रहे उसका मेरा रिश्ता कुछ ऐसा की!!
उदास हो वो तो हमसे भी मुस्कुराया न जाए!!


💗💗💗💗💗💗💗


मेरी दुनिया में इतनी जो शौहरत है!!
मेरी माँ की ही बदौलत है!!
ऐ मेरे ऊपर वाले और क्या दे दूं!!
मेरी माँ ही मेरी सबसे बड़ी दौलत है!!


💗💗💗💗💗💗💗


माँ बिना जिंदगी वीरान होती है!!
तनहा सफर में हर राह सुनसान होती है!!
जिंदगी में माँ का होना जरूरी है!!
दुआओं से माँ की सभी मुश्किल आसान होती हैं
“Happy Birthday Maa”


💗💗💗💗💗💗💗


मन की बात जान ले जो आँखों से पढ़ ले जो!!
दुुःखी हो चाहे सुखी की पहचान कर ले जो!!
हस्ती वो जो बेपन्हा प्यार करे माँ ही तो है!!
वो जो सिर्फ बच्चो के लिए ही जिए!!


💗💗💗💗💗💗💗


जो जान से भी बढ़कर है शान मेरी!!
रब्ब हुकम दे तो करदूँ सजदा उसे!!
क्योंकि वो कोई और नहीं माँ है मेरी!!
“Happy Birthday Maa”


💗💗💗💗💗💗💗


हर इंसान की जिंदगी में वह सबसे है!
दूर होते हुए भी वह दिल के पास होती है!!
जिसके सामने मौत भी अपना सर झुका दे!
वह और कोई नहीं बस माँ होती है!!


💗💗💗💗💗💗💗


हालातों के आगे जब साथ न जुबाँ होती है,
पहचान लेती है ख़ामोशी में हर दर्द,
वो सिर्फ “माँ” होती हैं।


💗💗💗💗💗💗💗


रुके तो चांद जैसी है,
चले तो हवाओं जैसी है,
वो मां ही है,
जो धूप में भी छांव जैसी है।


💗💗💗💗💗💗💗


मेरे लिए एक फरिश्ता हो तुम, ऊपरवाले का एक तोहफा तुम। जब तुम साथ होती हो तो हर गम दूर रहता है। दुआ है इस जन्मदिन पर सारे जहाँ की खुशियां तुम्हारे दामन में भर जाएं। लव यू मॉम।


💗💗💗💗💗💗💗


जिस तरह आपने मुझे बेपनाह प्यार दिया। हर बंधन तोड़कर अपनी खुशियों को मुझ पर वार दिया। मेरे दिल में भी आप के लिए उतना ही सम्मान है। आप मेरे लिए बेशकीमती हो। मेरे पास मौजूद चीजों में आप सबसे खास हो। दुआ है यह जन्मदिन आपके लिए खुशियों का खजाना लेकर आए।


💗💗💗💗💗💗💗


तुम फ़िक्र करती हो, प्यार बरसाती हो, कभी सिखाती हो तो कभी समझाती हो। कभी मुझे बचाती हो तो कभी सहारा बन जाती हो। तुमने मुझे इस लायक बनाया कि मुझे खुद पर नाज़ होता है। आने वाला हर साल तुम्हारे जीवन में खुशियां लेकर आए। ऊपरवाला तुम्हें लंबी उम्र दे। लव यू मॉम, हैप्पी बर्थ डे


💗💗💗💗💗💗💗


मेरी नन्ही आंखों में तुमने ख्वाब रोपे थे, मेरे हर ख्वाब को पूरा करने को तुमने न जाने कितना दर्द झेला। मुझे उस दर्द का तो नहीं पता मगर इतना जरूर पता है कि हम सब तुम्हें जिंदगी से भी बढ़कर प्यार करते हैं। भगवान तुम्हारा दामन खुशियों से भर दे। जन्म दिन की ढेर सारी शुभकामनाएं माँ।


💗💗💗💗💗💗💗


तुम्हारा हर अलफ़ाज़ किसी मीठी कविता की तरह है, मेरे कान हर वक़्त उसे सुनने को बेताब रहते हैं। आपकी दुआएं हमेशा मेरे साथ रहें। जन्मदिन मुबारक हो मेरी प्यारी माँ।


💗💗💗💗💗💗💗


तुम्हारा प्यार ही मेरी उम्मीद है, तुम्हारा प्यार ही मेरा विश्वास है और तुम्हारा प्यार ही मेरा संसार है। मेरी प्यारी माँ मैं तुम्हारे प्यारे जन्मदिन पर तुम्हारे खुशहाल जीवन की दुआ करता हूँ।


💗💗💗💗💗💗💗


मैं सारी दुनिया को भूल सकता हूँ माँ मगर उस ममता को नहीं भूल सकता जो आपने मुझ पर बरसाई है। मैं आपको बहुत प्यार करता हूँ और जन्मदिन पर आपको ढेर सारी शुभकामनाएं देता हूँ।


💗💗💗💗💗💗💗


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.